×

Bijnor News: बिजनौर में विद्दयुत विभाग की लापरवाही, करंट लगने से टीचर की मौत

Bijnor News Today: विधुत विभाग की लापरवाही का आलम उस वक़्त देखने को मिला जब स्कूल परिसर से होकर गुजर रही जर्जर हाईटेंशन विधुत की लाइन टूटकर अचानक दो शिक्षको के ऊपर गिर गई।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 10 Sep 2022 3:24 PM GMT
Bijnor News Today
X

बिजनौर में विद्दयुत विभाग की लापरवाही से करंट लगने से टीचर की मौत (फोटो- सोशल मीडिया)

Bijnor News: विधुत विभाग की लापरवाही का आलम उस वक़्त देखने को मिला जब स्कूल परिसर (School Campus) से होकर गुजर रही जर्जर हाईटेंशन विधुत की लाइन टूटकर अचानक दो शिक्षको के ऊपर गिर जाने से एक टीचर की करंट लगने से तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा शिक्षक गम्भीर रूप से झुलस गया। हालत नाजुक देखते हुए झुलसे शिक्षक को मेरठ अस्पताल भर्ती करा दिया। वही गुस्साए मृतक के परिजनों ने विद्दयुत विभाग (Electricity Department) के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। पुलिस केस दर्ज करने की क़वायद में जुट गई है।

हाई टेंशन का तार टूटकर दो शिक्षकों के ऊपर गिरा

बिजनौर का सरकारी प्राथमिक विद्यालय जो बिजनौर के नूरपुर में मीरापुर पाहिली इलाके में मौजूद है। इसी स्कूल में कौशल व जॉनी कुमार बच्चो को पढ़ाते है। इसी स्कूल के परिसर से जर्जर हालत में हाई टेंशन की लाइन होकर गुजर रही है। अचानक हाई टेंशन का तार टूटकर दोनों शिक्षको के ऊपर गिर गया जिसकी वजह से कौशल टीचर की करंट लगने से तो मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा टीचर जॉनी कुमार गंभीर रूप से झुलस गया। जिज़की हालत नाजुक देखते हुए मेरठ अस्पताल में भर्ती करा दिया गया ।

शिकायत की गई थी, विधुत विभाग सोता रहा

सरकारी प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका की माने तो मुख्य अध्यापक कौशल ने कई बार हाई टेंशन की जजर्र लाइन की शिकायत की थी। लेकिन उसके बावजूद विधुत विभाग ने बदहाल जर्जर हालत की लाइन ठीक नही हो पाई थी।दोनों शिक्षको को करंट लगते ही दोनों बेहोश हो गए थे। कौशल अध्यापक को तो होश नही आया बल्कि जानी कुमार को ज़रूर होश आ गया।लेकिन जानी की भी हालत नाजुक बनी हुई है।गुस्साए म्रतक के परिजनों ने विद्दयुत विभाग के लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है।पुलिस के अफसर विधुत विभाग के खिलाफ केस दर्ज करने में जुट गए है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story