×

Chandauli News: राजकीय इंटर कालेज नौगढ़ के शिक्षक की सड़क हादसे में मौत, क्षेत्र में शोक की लहर

Chandauli News: कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती रात चंडी होटल के पास दर्दनाक हादसा हो गया राबर्ट्सगंज बाजार स्थित चंडी होटल के समीप एक बाइक सवार 2 शिक्षकों की ईट लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई।

Sunil Kumar (Chandauli)
Published on: 20 Dec 2022 3:18 PM GMT
Chandauli News
X

Chandauli News (Newstrack)

Chandauli News: समीपवर्ती जिला सोनभद्र के कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती रात चंडी होटल के पास दर्दनाक हादसा हो गया राबर्ट्सगंज बाजार स्थित चंडी होटल के समीप एक बाइक सवार 2 शिक्षकों की ईटा लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई। इसमें चंदौली जिले के तहसील क्षेत्र नौगढ़ के राजकीय इंटर कालेज के एक शिक्षक प्रदीप कुमार शुक्ला (39 वर्ष) की मौत हो गई। वहीं कालेज के प्रधानाचार्य आलोक कुमार यादव भयानक हादसों के बीच बाल - बाल बच गए।

चंदौली जिले के तहसील क्षेत्र नौगढ़ के राजकीय इंटर कालेज के प्रधानाचार्य आलोक कुमार यादव व सहायकअध्यापक प्रदीप कुमार शुक्ला एक ही बाइक पर सवार होकर रोज की तरह शिक्षण कार्य से निवृत्त होकर समीपवर्ती जिला सोनभद्र के राबर्ट्सगंज बाजार स्थित जयपुरिया स्कूल के समीप आवास पर जा रहे थे। आवास से थोड़ी दूर पर चंडी होटल के पास बाइक सवार दोनों शिक्षकों का एक्सीडेंट हो गया है।

दुर्घटना में शिक्षक प्रदीप कुमार शुक्ला की मौत हो गई। प्रयागराज जिले के कोरांव गांव निवासी शिक्षक ने अपने पीछे पत्नी के अलावा एक लड़का 4 वर्ष व एक लड़की 8 वर्ष को छोड़ गए हैं। कालेज के प्रधानाचार्य आलोक कुमार यादव भयानक हादसों के बीच बाल- बाल गए जो जौनपुर जिले के निवासी हैं।

हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। शिक्षक की मौत से नौगढ़ में शोक की लहर है। वह एक कर्मठ और ईमानदार शिक्षक थे और अपने कार्य के प्रति हमेशा सजग थे।

साथ ही अपने शिक्षण कार्य के लिए कालेज के बच्चों के बीच भी काफी लोकप्रिय थे। उनके निधन से शिक्षक समाज को अपूरणीय क्षति हुई है। उनके निधन पर कालेज के सुनील कुमार गुप्ता, सतीश कुमार यादव, प्रदीप कुमार, योगेश यादव, प्रमोद तिवारी, गंगा सागर उपाध्याय, संतोष कुमार यादव, प्रमोद तिवारी, कृष्ण प्रताप वर्मा ने शोक प्रकट किया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story