×

Mirzapur News: गुरु बना हैवान, ट्यूशन के बहाने कक्षा 4 की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

Mirzapur News: बालिका की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बालिका को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।

Brijendra Dubey
Report Brijendra DubeyPublished By Praveen Singh
Published on: 16 April 2022 12:56 PM GMT
Teacher Rape In Mirzapur
X

Teacher Rape In Mirzapur (फोटो : सोशल मीडिया )

Mirzapur News: लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में कक्षा चार में पढ़ने वाली छात्रा के साथ ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक के द्वारा दुष्कर्म की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया। आरोप है कि बालिका के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे डराया, धमकाया गया। लोक लाज के डर से परिजन बिटिया का इलाज कराते रहे । बालिका की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बालिका को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया। भदोही जनपद निवासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बालिका के पिता ने लालगंज कोतवाली में तहरीर दी थी कि उसकी 10 वर्षीय पुत्री कक्षा चार में पढ़ती है। पांच अप्रैल को वह घर में अकेली थी। गांव का ही युवक जो घर पर उसे ट्यूशन पढ़ाता है। उसने उसे डरा धमका कर दुष्कर्म किया। बेटी ने घटना की जानकारी अपनी मां को दिया। लोक लाज के भय से उस समय पुलिस में शिकायत नहीं की गई।

किंतु बाद में नाबालिग की हालत बिगड़ने लगी। बृहस्पतिवार की सुबह परिजन परेशान होकर थाने में पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। लालगंज कोतवाली पुलिस ने आरोपी अलोपी शंकर मिश्र (45) के खिलाफ पास्को एक्ट, दुष्कर्म की गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज कर अस्पताल में भर्ती कराया। प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस को चकमा देने में लगे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया । आरोपी करीब कुछ वर्षो से लालगंज कस्बे में रहकर कोचिंग पढ़ाता था ।

Admin 2

Admin 2

Next Story