Sitapur News: लखनऊ से पिसावां ब्लाक जा रहे शिक्षकों की वैन दुर्घटनाग्रस्त, सात शिक्षक घायल, दो गंभीर

Sitapur News: वैन में सवार 7 शिक्षक व एक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। यह हादसा आगे चल रही डीसीएम से वैन के टकरा जाने के कारण हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस सहित कई शिक्षक भी मौके पर पहुंच गए।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 20 Dec 2022 8:30 AM GMT
Sitapur News
X

Sitapur News (Newstrack)

Sitapur News: कोहरे के चलते जबर्दस्त सड़क हादसा हुआ है जिसमें शिक्षकों से भरी मारुति वैन डीसीएम से जा टकराई है। वैन में सवार 7 शिक्षक व एक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। यह हादसा आगे चल रही डीसीएम से वैन के टकरा जाने के कारण हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस सहित कई शिक्षक भी मौके पर पहुंच गए। राहत और बचाव कार्य करते हुए सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र सीएससी पर ले जाया गया जहां से एक शिक्षक और चालक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। यह सभी शिक्षक लखनऊ से पिसावां ब्लाक जा रहे थे। यह सड़क हादसा मिश्रिख कोतवाली इलाके के तरसावा- काशीपुर मोड़ के पास हुआ।

घने कोहरे के चलते मिश्रिख़-सिधौली रोड पर एक कार आगे चल रही डीसीएम में जा घुसी। काशीपुर गांव के मोड़ के पास हुए इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए और मौके पर चीख पुकार मच गई।

घायलों में सात शिक्षक और चालक शामिल हैं और ये सभी स्कूल जा रहे थे। शिक्षकों को इलाज के लिए मिश्रिख़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया बै। एक शिक्षक व चालक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

मिश्रिख़ के अलग-अलग स्कूलों में तैनात शिक्षक एक कार से प्रतिदिन स्कूल आते-जाते हैं। मंगलवार की सुबह यह सभी कार से स्कूल आ रहे थे। मिश्रिख़-सिधौली रोड पर कल्ली चौराहे से आगे तरसावां-काशीपुर मोड़ के पास कार आगे चल रही डीसीएम में जा घुसी।

हादसे में सिधौली निवासी शिक्षक सिद्धार्थ मिश्र, किरन यादव, अर्पिता यादव, प्रदीप यादव, धर्मेंद्र यादव, शालिनी वैश्य, ऋषि त्रिपाठी व कार चालक सरवन पुत्र नंद किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आननफानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिश्रिख़ लाया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद चालक सरवन और शिक्षक ऋषि त्रिपाठी को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। अन्य घायलों का सीएचसी पर इलाज हो रहा है। शिक्षक शालिनी वैश्य को हल्की चोट आई। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story