×

छेड़छाड़ की तहरीर पर पुलिस पकड़ कर लाई,पार्षद ने थाने में घुस कर छुड़ाया

सत्ता में आनेके बाद  बीजेपी कार्यकर्ताओं के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह थाने में घुस कर सिपाही के साथ मारपीट कर छेड़छाड़ के आरोपी को छुड़ा ले जा रहे है। वहीँ सिपाही को माल खाने में खुद को बंद कर जान बचानी पड़ी। दरअसल एक महिला ने थाने में छेड़छाड़ और जान से मारने की नामजद तहरी

Anoop Ojha
Published on: 3 Jan 2018 12:35 PM GMT
छेड़छाड़ की तहरीर पर पुलिस पकड़ कर लाई,पार्षद ने थाने में घुस कर छुड़ाया
X
छेड़छाड़ की तहरीर पर पुलिस पकड़ कर लाई,पार्षद ने थाने में घुस कर छुड़ाया

कानपुर: सत्ता में आनेके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह थाने में घुस कर सिपाही के साथ मारपीट कर छेड़छाड़ के आरोपी को छुड़ा ले जा रहे है। वहीँ सिपाही को माल खाने में खुद को बंद कर जान बचानी पड़ी। दरअसल एक महिला ने थाने में छेड़छाड़ और जान से मारने की नामजद तहरीर दी थी। जिस पर कार्यवाई करते हुए पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने लाई थी, यह आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता थे ,जब जानकारी बीजेपी पार्षद को हुई तो वह अपने साथियों के साथ थाने पहुचे और पुलिस से आरोपियों को छुड़ा लिया और सिपाहियों के साथ मारपीट करने लगे।

नौबस्ता थाना क्षेत्र के गंगापुर ईडब्लूएस कालोनी में रहने वाली नीलम तिवारी माता के जागरण पार्टी का काम करती है।परिवार में पति व् एक तीन साल के बेटे के साथ रहती है।नीलम तिवारी के मोहल्ले में रहने वाले नीरज ठाकुर ,मुन्ना पाण्डेय ,जोधा ,अनुराग दुबे ,पियूष दुबे अश्लील हरकत और गाली गलौज करने का आरोप लगाया था।इस सम्बन्ध में नीलम ने नौबस्ता थाणे में तहरीर भी दी थी। इस कार्यवाई करते हुए यशोदा नगर चौकी इंचार्ज महेश यादव जोधा और नीरज ठाकुर को पकड़ कर थाने ले आये थे।

जब पार्षद को पता चला की पुलिस जोधा और नीरज ठाकुर को पकड़ कर ले गई है तो वह अपने दो दर्जन साथियों के साथ थाने पहुचे।वह सभी पुलिस से भिड गए और आरोपियों को छुड़ा लिया ,जब सिपाही प्रेम ने इसका विरोध किया कार्यकर्ता उनके साथ धक्का मुक्की करने लगे। सिपाही ने माल खाने में छिप कर अपनी जान बचाई ।

छेड़छाड़ की तहरीर पर पुलिस पकड़ कर लाई,पार्षद ने थाने में घुस कर छुड़ाया छेड़छाड़ की तहरीर पर पुलिस पकड़ कर लाई,पार्षद ने थाने में घुस कर छुड़ाया

क्या कहना है पीडिता का

नीलम तिवारी ने बताया कि यह सभी लड़कों ने मेरा व मेरे परिवार का जीना दुश्वार कर दिया है। जब मेरे पति ने इनकी हरकतों का विरोध किया तो इन सभी लड़कों ने इनके साथ भी मार पीट की। घर के बाहर खड़े होकर गाली गलौज करते है, अश्लील हरकते करते है। मै माता के जागरण में सिंगिंग करती हूँ और रात के वक्त लौटती हूँ तो उस पर भी अश्लील बाते करते है। जब मै इनकी हरकतों से आजिज आ गई तब थाने में इनकी शिकायत की थी।

क्या कहना है पुलिस का

नौबस्ता थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार के मुताबिक बीते मंगलवार को कुछ lलोगों ने सरकारी काम में बाधा डालने का काम किया था। जिस पर यशोदा नगर चौकी इंचार्ज की तहरीर पर नीरज ठाकुर ,जोधा समेत 15 अज्ञात लोगों पर आईपीसी की धारा 353 ,332 ,506,147 में मुकदमा दर्ज किया गया है ।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story