×

Raebareli News: शोहदे की पिटाई से परेशान किशोरी ने लगा ली फांसी, परिजनों ने जाम की सड़क

Raebareli News:किशोरी पिटाई से छुब्ध होकर ज़ख़्मी हालत में घर पहुंची और अपने कमरे में चली गई। घर वालों कमरे के भीतर जाकर देखा तो वह चादर का फंदा बनाकर उसपर झूल गई थी।

Narendra Singh
Published on: 12 Sep 2023 9:28 AM GMT
teenage girl suicide in Raebareli
X

teenage girl suicide in Raebareli  (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में ह्रदयविदारक घटना सामने आई है। यहां शोहदे की पिटाई से छुब्ध किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। शोहदे ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी को सरेराह लोटा लोटाकर पीटा था। मामला ऊंचाहार थाना इलाके के कोटरा बहादुरगंज का है। यहां के रहने वाले चंदन मौर्य की बेटी आँचल खेतों से चारा लेकर लौट रही थी। उसी दौरान पास का ही रहने वाला दबंग शुभम यादव गांव से थोड़ा पहले किशोरी पर फबती कसता था। आँचल ने इसका प्रतिरोध किया तो शोहदा शुभम यादव आग बबूला हो गया और उसने किशोरी को लोटा लोटा के जमकर पीटा।

किशोरी पिटाई से छुब्ध होकर ज़ख़्मी हालत में घर पहुंची और अपने कमरे में चली गई। काफी देर तक कमरे से नहीं निकली तो घर वालों चिंता हुई। घर वालों कमरे के भीतर जाकर देखा तो वह चादर का फंदा बनाकर उसपर झूल गई थी। किशोरी को चादर काटकर नीचे उतारा लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। किशोरी की मौत से नाराज़ परिजनों ने रातभर शव को पुलिस के कब्ज़े में नहीं दिया और सुबह लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। एडिशनल एसपी के मुताबिक शोहदे शुभम यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पड़ोस का शुभम यादव रोजाना लड़की को छेड़ता था

नवीन कुमार सिंह, एडिशनल एसपी ने बताया की कल 112 को सूचना प्राप्त हुई की कोटरा बहादुर पुर में एक लड़की ने सुसाइड कर लिया है। इसकी सूचना पर थाना प्रभारी ने जांच की तो पता चला कि पड़ोस का ही शुभम यादव रोजाना लड़की को छेड़ता था। इसी को लेकर आत्महत्या कर लिया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है। जो लोग जाम लगाए थे, उनका आक्रोश था अब मामला शांत हो गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story