Jhansi: हथेली पर प्रेमी का नाम लिखकर किशोरी ने लगाई फांसी, परिवार में मचा कोहराम

Jhansi Latest News: कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम चुरारा निवासी संतोष कुमार की 16 वर्षीय बेटी शिवानी ने घर के अंदर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

B.K Kushwaha
Published on: 2 Jun 2022 5:16 PM GMT
Moradabad News
X

फांसी (Social Media)

Jhansi News Today: एक किशोरी ने पहले फोन पर बात की। इसके बाद कमरे में जाकर फाँसी लगाकर अलविदा कर लिया। किशोरी हथेली पर अपने नाम के साथ प्रेमी के नाम भी लिखा है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम चुरारा निवासी संतोष कुमार की 16 वर्षीय बेटी शिवानी ने घर के अंदर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि किशोरी की मां मऊरानीपुर मे मायके आई हुई थी और पिता खेत पर काम करने गया था। तभी शिवानी ने अपने घर के अंदर फाँसी लगा ली। किशोरी ने किन कारणों से फाँसी लगाई है। इसका पता नहीं चला है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताते हैं कि किशोरी किसी व्यक्ति से प्रेमी करती थी जिसका नाम वह अपने नाम के साथ हथेली पर लिखे हुए थी। किशोरी ने फाँसी लगाने से पहले फोन पर बात की थी। इसके बाद उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस का कहना है कि किशोरी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या की है। फोन कॉल की डिटेल निकालने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।

सड़क हादसे में महिला रेलकर्मचारी की मौत

ड्यूटी करके घर लौट रही बाइक सवार महिला रेल कर्मचारी को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे महिला रेल कर्मचारी की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बबीना थाना क्षेत्र के मातन मोहल्ले में रहने वाली राजकुमारी सहारिया रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर बबीना रेलवे स्टेशन पर पोस्टिंग थी। बुधवार को राजकुमारी की ड्यूटी तालबेहट में थे। वह अपने साथी सूरज के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रही थी। बबीना टोल के पास तेज रफ्तार में आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां राजकुमारी की मौत हो गई जबकि सूरज को ग्वालियर रेफर कर दिया। पुलिस ने राजकुमारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

चोरी के शक में युवक ने जहर खाकर दे दी जान

चोरी के शक से परेशान होकर एक युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। सूचना पुलिस को दी गई। ललितपुर के हनुपुर हीरापुर निवासी जयराम राजपूत खेतीबाड़ी करता था। बेटा राहुल ने बताया कि परिवार के दो लोग पिता जयराम पर घर से करीब 50 किलो राई चुराने का आरोप लगा रहे थे। विवाद बढ़ा तो उन लोगों ने 15 दिन पहले थाने में लिखित शिकायत दे दी थी। तब से पिता घर नहीं आ रहे थे। तीन दिन पहले पुलिस भी घर पर आई थी। पिता ने मंगलवार को बेटे को फोन लगाया तो उसने घर आने के लिए बोल दिया। परिवार वालों को वह 15 हजार रुपया देने के लिए तैयार हो गया था।

राहुल के मुताबिक उसके बुलाने पर पिता बुधवार को घर आरहे थे, तभी परिवार के लोगों ने टोरिया पर रास्ता रोक लिया। बेटे को फोन कर टोरिया पर बुलाया तो उसने कहा कि पिता को घर आ जाने दो। चोरी के बारे में पूछेंगे और अगर उन्होंने चोरी की होगी तो वह रुपया दे देगा। लेकिन उन्होंने रास्ता नहीं छोड़ा था। इसके बाद पिता ने परेशान होकर जहर खा लिया था। वह खेत पर पड़े थे। लोगों के फोन करने पर वह खेत पर पहुंचा और पिता को मेडिकल कालेज लाया था। यहां उपचार के दौरान पिता ने दम तोड़ दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story