×

Hathras News: राजघाट पर गंगा में डूबने से किशोर की मौत, परिवार में छाया मातम

Hathras: रविवार को कोतवाली हाथरस सदर इलाके के आगरा रोड स्थित कंचन नगर कॉलोनी से काफी लोग एक बस में सवार होकर गंगा स्नान के लिए राजघाट गए थे। इसी दौरान नहाते हुए एक युवक की गंगा में डूब कर मौत हो गई।

G Singh
Report G SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 May 2022 2:59 PM GMT
Hathras news teenager death due to drowning in the Ganges river at Rajghat
X

रोते हुए परिजन। 

Hathras News Today: रविवार को कोतवाली हाथरस (Kotwali Hathras) सदर इलाके के आगरा रोड स्थित कंचन नगर कॉलोनी से काफी लोग एक बस में सवार होकर गंगा स्नान के लिए राजघाट गए थे। उनके साथ कुंदनलाल का परिवार भी गंगा स्नान के लिए गया था। यहां पर सभी गंगा स्नान कर श्रद्घा की डूबकी लगा रहे थे। कुंदनलाल का 16 साल का बेटा एक बार गंगा स्नान करके गंगा से बाहर आ गया, लेकिन इसी बीच वह अपने मोहल्ले के युवकों के साथ गंगा में नहाने के लिए फिर से कूद गया।

मौके पर उमड़ी लोगों की भीड़

इसी दौरान वह गंगा में डूब गया। काफी देर तक उसके बाहर न आने पर साथी युवकों ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। परिवार के लोग रोने-बिलखने लगे।


ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नीरज का मिला शव

गोताखोरों ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नीरज के शव को गंगा से बाहर निकाला। शव बाहर आते ही परिवार के लोग रोने बिलखने लगे।

मोहल्ले में छाया मातम

इधर इस बार की जानकारी कंचन नगर के लोगों को हुई तो मोहल्ले में मातम छा गया। सभी किशोर का शव आने का इंतजार करने लगे। देर शाम को हाथरस किशोर का शव आया तो उसके घर पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। जिसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story