×

Unnao News: सेल्फी लेने के दौरान रिवाल्वर से लगी गोली किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Unnao News: फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव में आज सुबह एक किशोर अपने बेडरूम में मोबाइल फोन से रिवाल्वर के साथ सेल्फी ले रहा था, ट्रिगर पर उंगली जाने से उसे गोली लग गई।

Naman Mishra
Published on: 16 July 2022 5:05 PM GMT
Teenager dies after being shot by revolver while taking selfie in Unnao, uproar in family
X

उन्नाव: सेल्फी लेने के दौरान रिवाल्वर से लगी गोली किशोर की मौत

Unnao News: फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र (Fatehpur Chaurasi Police Station Area) के एक गांव में आज सुबह एक किशोर अपने बेडरूम में मोबाइल फोन से रिवाल्वर के साथ सेल्फी ले रहा था इसी दौरान अचानक रिवाल्वर के ट्रिगर पर उंगली जाने से उसे गोली लग गई। आवाज सुनकर घर में मौजूद परिवारी जनों ने देखा तो किशोर लथपथ पड़ा था। आनन फानन परिजनों से अस्पताल ले गए जंहा रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। किशोर की मौत के बाद परिवारी जनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

थाना फतेहपुर चौरासी ((Fatehpur Chaurasi Police Station) के काजीपुर बंगर गांव के रहने इंद्रेश का सत्राह वर्षीय बेटा सूचित सुबह घर में अपने कमरे में लेटा था। इसी दौरान घर में रखे लाइसेंसी रिवाल्वर से बंद कमरे में सूचित सेल्फी ले रहा था। सेल्फी लेने के दौरान अचानक रिवाल्वर के ट्रिगर पर उंगली पड़ने से गोली उसके कनपटी में जा लगी। गोली की आवाज सुनते ही घर में मौजूद मां और भाई कमरे की ओर दौड़े तो सूचित खून से लथपथ बेड पर पड़ा था।

सुबह घर मे परिवारीजन कर रहे थे काम, गोली की आवाज सुन कर दौड़े।

आनन फानन उसे उठाकर कानपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जा रहे थे रास्ते में ह कानपुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए ले जा रहे थे रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मौत होते ही परिवार में कोहराम मच गया। इधर घटना की जानकारी फतेहपुर 84 पुलिस को हुई। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संदीप शुक्ला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। किशोर के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेजा है ओर घटना के संबंध में गहनता से जांच पड़ताल की है।


तीन भाइयों में सबसे छोटा था सूचित

बताया जा रहा है कि मृतक सूचित अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था सबसे बड़ा भाई सुमित, अमित और उसके दो बहने नीलम और आरती हैं। सुमित कानपुर में कंप्यूटर की शॉप चलाता है भाई अमित पिता के साथ आरो प्लांट में सहयोग करता है।

घर में है 2 लाइसेंसी असलहे

किशोर की मौत के बाद पुलिस जांच में यह जानकारी हुई थी घर में 2 लाइसेंसी असलहे हैं जिसमें एक रिवाल्वर ओर दूसरी एक बंदूक लाइसेंसी असलहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story