×

हरदोई में किशोरी को 50 हजार में खरीदकर सामूहिक दुष्कर्म

एक किशोरी को पहले बेचे जाने और उसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिचित महिला के झांसे में आकर चार युवकों के हाथों 50 हजार रुपए में बिकी किशोरी को बंधक बनाए रखा। इस दौरान उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म भी किया। बाद में उसे एक जंगल के पास फेककर सभी फरार हो गए। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

priyankajoshi
Published on: 12 Aug 2017 9:09 AM GMT
हरदोई में किशोरी को 50 हजार में खरीदकर सामूहिक दुष्कर्म
X

हरदोई: एक किशोरी को पहले बेचे जाने और उसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिचित महिला के झांसे में आकर चार युवकों के हाथों 50 हजार रुपए में बिकी किशोरी को बंधक बनाए रखा। इस दौरान उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म भी किया। बाद में उसे एक जंगल के पास फेककर सभी फरार हो गए। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या था मामला?

यह मामला हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 23 जुलाई को गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी को अपने मायके में रह रही शालू पत्नी देवा निवासी टड़ियावां घर से बाजार जाने की बात कह कर ले गई थी। जहां से किशोरी वापस नहीं लौटी। परिजनों का आरोप है उसके बाद किशोरी को शालू ने पड़ोसी गांव तकिया निवासी मुकेश के हाथ 50 हजार रुपए में बेच दिया।

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना

पीड़ित परिवार के मुताबिक किशोरी को खरीदने के बाद मुकेश अपने बहनोई उन्नाव जनपद के महाराजा निवासी रामू के यहां गया। वहां पर कुछ दिन तक किशोरी को बंधक बनाकर रखा। उसके बाद मुकेश उसे लुधियाना लेकर चला गया। वहां पर बंधक बनाकर अपने भाई सर्वेश और भयान समेत चार लोगों ने गैंगरेप किया। इस बीच यहां किशोरी के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस का दबाव मुकेश के भाई सर्वेश पर पड़ा तो बताया गया है सर्वेश उसका भाई मुकेश और किशोरी को लेकर लुधियाना से गुरुवार को घर पहुंचे।

किशोरी ने लगाया आरोप

किशोरी का आरोप है कि आरोपियों ने गांव के बाहर वन विभाग के जंगल में भी बारी-बारी से दुराचार किया, जिससे वह बेहोश हो गई। परिजनों के मुताबिक मवेशी चरा कर लौट रहे लोगों ने उसे देखा तो परिजनों को सूचना दी। जिससे परिजन मौके पर पहुंच कर किशोरी को घर लाए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने किशोरी को लेकर महिला थाने भेजा। जहां से महिला पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण करवाया है। इस मामले में मुकेश सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story