Hapur News: किशोरी का घर से अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात, पूरी रात बनाया बंधक

Hapur News: हापुड़ में सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है,अपहरण कर दूसरे गांव में ले जाकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 22 Jan 2023 9:15 AM GMT
Hapur Crime News
X

Hapur Crime News (Photo: Social Media)

Hapur News: हापुड़ में सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है,अपहरण कर दूसरे गांव में ले जाकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने बच्ची की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी 12 वर्षीय बहन संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी। उसने और परिजनों ने गांव समेत आसपास के क्षेत्रों और परिचितों के यहां उसे तलाश किया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका। पीडि़त ने बताया कि उसकी बहन वापस घर लौटी। जिसने परिजनों को बताया कि रात के समय घर के बाहर से जनपद बुलंदशहर के बीबीनगर क्षेत्र के गांव परतापुर निवासी आरोपी नशीला पदार्थ सुंघाकर अद्र्ध बेहोशी की हालत में बाइक पर बैठाकर उसे क्षेत्र के एक गांव में ले गया था।

पूरी रात बनाया बंधक

जहां आरोपी ने एक मकान में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसने बताया कि आरोपी युवक ने दुष्कर्म के दौरान अपने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। जिसने दुष्कर्म के बारे में परिजनो अथवा पुलिस में शिकायत करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी है। आरोपी ने पूरी रात उसे मकान में बंधक बनाकर रखा, जिसके बाद शनिवार की सुबह गांव के बाहर छोड़कर भाग निकला। पीड़ित ने आरोपी को नामजद करते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story