×

Lucknow: लखनऊ से लापता किशोर गोरखपुर में मिला, सर्विलांस की मदद से की गई पड़ताल

Lucknow News: लखनऊ के सआदतगंज से संदिग्ध हालत में लापता हुए 16 वर्षीय किशोर को पुलिस ने तलाश कर परिवार के सुपुर्द किया है। किशोर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर घूमता मिला था।

Shiva Sharma
Report Shiva SharmaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 11 May 2022 5:14 PM GMT
Lucknow: Missing teenager from Lucknow found in Gorakhpur, investigation done with the help of surveillance
X

 लखनऊ से लापता किशोर गोरखपुर में मिला: Photo - Social Media

Lucknow News Today: लखनऊ के सआदतगंज (Saadatganj) से संदिग्ध हालत में लापता हुए 16 वर्षीय किशोर को पुलिस (UP Police) ने तलाश कर परिवार के सुपुर्द किया है। सर्विलांस की मदद से की गई पड़ताल में किशोर गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर घूमता मिला था। डीसीपी पश्चिम सोमेन वर्मा (DCP West Somen Verma) के मुताबिक मूल रूप से बहराइच निवासी किशोर सआदतगंज स्थित एक होटल पर काम करता था। जहां उसकी दोस्तों से कहासुनी हो गई थी। जिससे किशोर काफी नाराज था। वह तैश में आकर सआदतगंज से चारबाग स्टेशन पहुंचा था। जिसके बाद ट्रेन में बैठ कर वह गोरखपुर (Gorakhpur) चला गया था।

वहीं, बेटे से सम्पर्क नहीं होने पर किशोर के पिता बहराइच से लखनऊ (Bahraich to Lucknow) आए थे। मंगलवार को सआदतगंज कोतवाली पहुंच कर उन्होंने बेटे को अगवा किए जाने का अंदेशा जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर सिद्धार्थ मिश्रा के अनुसार होटल पर पहुंच कर भी पूछताछ की गई थी। लेकिन वहां से कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई थी। इस बीच सर्विलांस की मदद भी ली जा रही थी।

किशोर के मोबाइल की लोकेशन गोरखपुर में मिली

इंस्पेक्टर के मुताबिक किशोर के मोबाइल की लोकेशन गोरखपुर में मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस के साथ ही जीआरपी गोरखपुर को भी अलर्ट भेजा गया था। वहीं, गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर किशोर अकेले घूमते हुए मिला था। जिसे जीआरपी कर्मियों ने पूछताछ के लिए रोक लिया था। साथ ही सआदतगंज पुलिस को सूचना दी गई थी। किशोर के सकुशल मिलने की जानकारी मिलते ही एक टीम गोरखपुर के लिए रवाना हुई थी। जो किशोर को लेकर वापस आई है। किशोर ने पुलिस को बताया कि वह होटल में काम करने वाले दोस्तों से गुस्सा होकर चला गया था।

घर जाने की बजाये पहुंच गया गोरखपुर

नाराज़ किशोर जब सआदतगंज स्तिथ होटल से गुस्सा होकर चारबाग़ के लिए निकला तो उसने गलत गाडी पकड़ ली जिकी वजह से वो बहराइच स्तिथ घर जाने के बजाये गोरखपुर पहुंच गया। गोरखपुर में टहलते हुए सोनाली बॉर्डर (sonali border) तक पहुंच गया था किशोर बाद में वापस आया रेलवे स्टेशन।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story