×

Mahoba News: पिंकी का खतरनाक भूत, आराधना के मर्डर का किया प्रयास

Mahoba News Today: आज किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश कर डाली। परिवार के लोग इसे भूत-प्रेत का असर बता रहे हैं।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 27 Nov 2022 2:15 PM GMT
Mahoba News
X

Mahoba News in Hindi Samachar (Photo - Social Media)

Mahoba News: महोबा में अंधविश्वास के चलते एक किशोरी की हालत पिछले एक वर्ष से खराब चल रही है। आज किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश कर डाली। परिवार के लोग इसे भूत-प्रेत का असर बता रहे हैं। उनका कहना है कि किशोरी की सहेली के आत्महत्या करने के बाद से उसका भूत उसे परेशान कर रहा है, जिसके चलते वह अजीबोगरीब हरकतें करती है और आज उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिवार ने अंधविश्वास के चलते तांत्रिक, ओझाओं और बाबाओं से किशोरी का इलाज कराया लेकिन उसकी तबीयत सुधरने की बजाय बिगड़ती चली गई और आज उसने जान देने की कोशिश कर डाली।

ये है मामला

मामला बुंदेलखंड के महोबा का है जहां शहर कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाड़ी गांव में एक 11 वर्षीय किशोरी की पिछले 1 वर्ष से अंधविश्वास के चलते हालत खराब है और अब उसने जहर खाकर जान देने की कोशिश भी की है। उसे इलाज के लिए परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। शाहपहाडी गांव में रहने वाले भान सिंह की 11 वर्षीय पुत्री आराधना का इलाज जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।

पिंकी ने 1 वर्ष पूर्व फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी: परिजन

किशोरी की मां मीना और परिजन बताते हैं कि परिवार की ही 15 वर्षीय लड़की पिंकी ने 1 वर्ष पूर्व फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। मृतक पिंकी आराधना की अच्छी दोस्त थी। परिवार के लोग बताते हैं कि यही वजह है कि पिंकी की मौत के बाद से उसकी आत्मा गांव में घूम रही है और वह आराधना को परेशान करती है। परिवार की मानें तो उसे पिंकी के भूत का साया परेशान कर रहा है जिसके चलते वह घर में भी अजीबोगरीब हरकत करती रहती है। 1 साल से उसकी तबीयत खराब है जिसके चलते उसे आसपास के गांव के बाबाओं, तांत्रिकों और ओझाओ से झाड़फूंक कराई गई लेकिन लाभ नहीं मिल पाया। दिन-ब-दिन आराधना की हालत बिगड़ती चली गई और उस पर कोई सुधार नहीं हुआ। आज आराधना ने जहर खाकर जान देने की कोशिश कर डाली तो परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे।

आराधना को पिंकी का भूत का साया लग गया है: परिजन

परिजन बताते हैं कि आराधना को पिंकी का भूत का साया लग गया है जिससे वह परेशान हो जाती है और उसी के चलते उसने यह कदम उठा लिया है। डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story