×

मंदिर में काटा गला: हत्याकांड से दहल उठा यूपी, पैर भगवान को चढ़ाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार चील्ह थाना क्षेत्र के ग्राम धौरहरा निवासी मुन्ना पासी पुत्र टीर्री पासी उम्र करीब-40 वर्ष, जो अपने गांव में स्थित मंदिर परिसर में सोये थे कि रात्रि में अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई ।

Newstrack
Published on: 19 Oct 2020 12:17 PM GMT
मंदिर में काटा गला: हत्याकांड से दहल उठा यूपी, पैर भगवान को चढ़ाया
X
मंदिर में काटा गला: हत्याकांड से दहल उठा यूपी, पैर भगवान को चढ़ाया (Photo by social media)

मिर्ज़ापुर: थाना चील्ह के चौकी क्षेत्र चेतगंज स्थित मंदिर के सेवादार की अज्ञात हमलावरों द्वारा देर रात में गला काटकर हत्या कर दिया गया। जिस कारण पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी, इमरान खान और जिनपिंग तीनों ही इस तारीख को होंगे आमने-सामने

रात्रि में अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार चील्ह थाना क्षेत्र के ग्राम धौरहरा निवासी मुन्ना पासी पुत्र टीर्री पासी उम्र करीब-40 वर्ष, जो अपने गांव में स्थित मंदिर परिसर में सोये थे कि रात्रि में अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई । मृतक का पैर काटकर भगवान को चढ़ाया गया था। सेवादार की हत्या बहुत ही निर्मम तरीके से की गई है। मुन्ना पासी शिवमंदिर में रात्रि के दौरान सोया हुआ था।

मुन्ना अक्सर मंदिर पर ही साफ सफाई उसकी देखरेख करता था। ग्रामीणों ने बताया कि मुन्ना मंदिर पर अपनी स्वेच्छा से देखभाल करता था। मंदिर में पूजा पाठ करने के बाद वो कालीन की फैक्ट्री में काम करता था। लेकिन बीती रात को मुन्ना अपने तीन साथियों के साथ मंदिर में सोया था। जहाँ पर रात्रि में ही कुछ अज्ञात हमलावरों ने मंदिर के पुजारी की गला काटकर हत्या कर दी गयी।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201019-WA0083.mp4"][/video]

हालांकि ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है। कही मुन्ना का गला बलि चढ़ाने के लिए तो नही काटा गया। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को इनकार करते हुए कहाकि प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक मंदिर की साफ-सफाई का कार्य करते थे । मृतक कोई पुजारी नही था। प्रथम दृष्टया साथियों से कुछ विवाद की बात प्रकाश में आ रही है। हम जांच कर रहे है। जांच के बाद घटना का अनावरण किया जाएगा।

मंदिर के पास बिखरे खून

जब मंदिर की देखरेख व साफ सफाई का कार्य करने वाले युवक का शव उसी मंदिर के पास से बरामद हुआ।गाँव के ही रहने वाले मुन्ना पासी गांव में मौजूद छोटे से शिव हनुमान मंदिर में साफ सफाई और देखरेख का कार्य करते थे।बीती रात वह अपने तीन दोस्तों के साथ रात में सोने के लिए मंदिर पर गया।इस बीच सुबह जब परिजनों ने उसे तलास किया तो देखा उनका शव मंदिर के चौकठ के पास पड़ा हुआ मिला।अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियार से गला काट कर हत्या किया गया था।चारो तरफ खून फैला हुआ था।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/VID-20201019-WA0082.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:चीनी सेना कांपेगी: अमेरिका से भारत आये खतरनाक हथियार, अब युद्ध में हमारी जीत

घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी।मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल शुरू कर दिया है।पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने भी मौके पर पहुच कर जांच पड़ताल किया।जल्द ही अपराधियो की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।एसपी के मुताबिक़ दो बिंदुओं पर जाँच की जा रही है।मृतक कालीन फैक्ट्री में कालीन बुनाई का काम करता था।तीन दिनों से काम पर नही गया है अपने दोस्तों के साथ रात में सोने के लिए आया था।इसके अलावा गाँव मे दूसरे से उसकी रंजिस की बात भी प्रकास में आ रही है।वही परिजनों का कहना है कि मृतक मंदिर पर साफ सफाई और सेवा का काम करता था।मंदिर पर ही उसका शव मिला।

ब्रिजेन्द्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story