Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में टेम्पो-ट्रक में हुई टक्कर, 6 घायल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़नपुर गांव के पास कटरा रोड सोमवार दोपहर कटरा की ओर जा रहा ट्रक अचानक रुक गया जिसके चलते पीछे से अनियंत्रित होकर टेंपो टकरा गया।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 Nov 2022 1:51 PM GMT
X

प्रतापगढ़: नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़नपुर गांव के पास टेम्पो-ट्रक में हुई टक्कर, 6 घायल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र (Pratapgarh Nagar Kotwali area) के बड़नपुर गांव के पास कटरा रोड सोमवार दोपहर कटरा की ओर जा रहा ट्रक अचानक रुक गया जिसके चलते पीछे से अनियंत्रित होकर टेंपो टकरा गया। घटना में टेंपो में सवार महिला सहित छह घायलों को पुलिस की मदद से एंबुलेंस से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

ट्रक रुका तो पीछे से टकराया टेंपो

बड़नपुर गांव के पास कटरा रोड पर सोमवार को कटरा मेंदनीगंज चौराहे की ओर जा रहा ट्रक रुका इसके चलते पीछे से सवारियों को लेकर कुंडा जा रहा टेंपो टकरा गया। घटना में अयोध्या से अग्निवीर सेना भर्ती मेला से घर लौट रहे बाघराय थाना क्षेत्र के सियारामगंज गांव के अमित, उमरी गांव के सचिन सिंह, सतार गांव के रवि यादव, कुंडा के मलावा छजईपुर गांव के अंकित यादव, बलदी का पुरवा गांव के दिलीप व बाघराय थाना क्षेत्र के शुकूलपुर गांव की उर्मिला गंभीर रूप से घायल हो गये।

बस नहीं मिली तो टेंपो से घर जा रहे थे

मेडिकल कालेज में प्राथमिक उपचार के बाद उर्मिला और दिलीप की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने दोनों को एसआरएन प्रयागराज रेफर कर दिया है। सेना भर्ती से लौटे अभ्यथियों ने बताया कि रोडवेज डिपो पर कुंडा की तरफ जाने को बस नहीं मिली इससे वह मजबूर होकर टेंपो से घर जा रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story