×

Sitapur भयानक सड़क हादसा: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने 6 राहगीरों को कुचला, दो की मौके पर हुई मौत

Sitapur में भयानक हादसा: उत्तर प्रदेश (UP police) के जनपद सीतापुर (District Sitapur) में एक अनियंत्रित स्कार्पियो गाड़ी ने 6 राहगीरों रौंद दिया।

Sami Ahmed
Report Sami AhmedPublished By Shashi kant gautam
Published on: 27 March 2022 5:11 PM GMT
Terrible road accident in Sitapur: Unruly Scorpio crushed 6 passers-by, two died on the spot
X

सीतापुर: स्कॉर्पियो एक्सीडेंट 

Sitapur News: उत्तर प्रदेश (UP police) के जनपद सीतापुर (District Sitapur) में एक अनियंत्रित स्कार्पियो गाड़ी ने 6 राहगीरों रौंद दिया। इस सड़क हादसे में दो राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य राहगीर गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद अनियंत्रित स्कार्पियो कार सड़क किनारे खाई में पलट गई। हादसे के बाद गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने अभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। यह सड़क हादसा सिधौली कोतवाली इलाके (Sidhauli Kotwali area) के सिधौली-बिसवां मार्ग (Sidhauli-Twenties Road) पर हुआ। पुलिस के मुताबिक गाड़ी सकरन ब्लाक प्रमुख की बताई जा रही है।

स्कॉर्पियो बाइक से टकरा कर अनियंत्रित हो गई

बताते हैं कि लखनऊ से बिसवां की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी सबसे पहले एक बाइक से टकरा कर अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। इस हादसे में बाइक सवार होकर सर्वेश कुमार की मौत हो गई। सर्वेश शादी का कार्ड बांटने जा रहा था। इसके बाद सड़क के किनारे चारपाई पर लेटे एक बुजुर्ग टोडी को गाड़ी ने कुचल दिया जिसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।


सड़क पर चल रहे चार लोग भी आये चपेट में

इतना ही नही गाड़ी चालक ने सड़क पर चल रहे चार अन्य लोगों को भी कुचल दिया। इसके बाद स्कार्पियो गाड़ी खाई में पलट गई। घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पाकर सिधौली पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने अभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।जहा से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वही स्कार्पियो सवार फिरोज अहमद, मुन्ना लाल, अजय कुमार ही घायल हो गए। कोतवाली पुलिस ने शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story