MA की छात्रा क्लास मे आना चलाती थी फर्स्ट, डिप्रेशन में आकर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

MA की छात्रा क्लास मे आना चलाती थी फर्स्ट, डिप्रेशन में आकर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

MA की छात्रा क्लास मे आना चलाती थी फर्स्ट, डिप्रेशन में आकर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

शाहजहांपुर: क्लास मे फर्स्ट आने के चलते एमए की छात्रा ने डिप्रेशन मे आकर तेजाब पी लिया। छात्रा को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। लेकिन उसे 108 एंबुलेंस ने धोखा दे दिया। बेटी स्ट्रेचर पर पङी तङप रही थी।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

पिता और भाई 108 एंबुलेंस की राह तकता रहा। फोन के एक घंटे के बाद भी जब एंबुलेंस नही पहुची तब उधार पैसे लेकर पिता को तङपती बेटी को प्राइवेट एंबुलेंस से ले जाना पड़ा। पिता का कहना है कि वह तीस साल से आरएसएस से जुङा हुआ है उसके बाद भी आज योगी सरकार मे हमे एंबुलेंस तक नही मिल पा रही है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान: कराची स्थित चीनी दूतावास के पास हुई फायरिंग, 2 जवानों की मौत, 1 आतंकी ढेर

दरअसल थाना तिलहर के नई बस्ती निवासी रामचंद्र की 20 साल की बेटी ने डिप्रेशन के चलते तेजाब पी लिया। पिता रामचंद्र ने बताया कि बेटी हर वक्त पङाई करती रहती थी। वह एमए की छात्रा है। वह अपने क्लास मे फर्स्ट आना चाहती थी। जिसके लिए वह बेहद परेशान रहती थी। हमने उसको कई बार समझाया कि अगर फेल भी हो जाती है तो दूसरी बार पेपर दे देना पास हो जाओगी।

यह भी पढ़ें: एनआईटी कुरुक्षेत्र में 63 पदों पर भर्ती, 14 दिसंबर तक करें आवेदन

लेकिन बेटी फर्स्ट ही आना चहाती थी। पिछले कई दिन से वह डिप्रेशन की शिकार हो गई और बीती रात उसने घर मे रखा तेजाब पी लिया। पिता का कहना है कि वह तीस साल संघ से जुड़े रहे हैं। लेकिन आज एक घंटा बीत गया है लेकिन मेरी बेटी को हायर सेंटर ले जाने के लिए 108 एंबुलेंस नही आ रही है।

एक घंटे से बेटी स्ट्रेचर पर तङप रही है। लेकिन योगी सरकार मे स्वास्थ सेवा का बुरा है। ये हमे आज पता चला है। एक घंटा इंतजार करने के बाद भी जब 108 नंबर एंबुलेंस नही पहुची तो पिता ने शहर मे रहने वाले अपने एक रिश्तेदार से उधार पैसे लिए और उसके बाद तङपती बेटी को प्राइवेट एंबुलेंस से हायर सेंटर लेकर गए।

वही ईएमओ डाक्टर मेहराज अहमद ने बताया कि 20 साल की युवती को जिला अस्पताल लाया गया है। युवती ने तेजाब पी लिया है। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुइ है। उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है।