×

Terror Alert: आतंकियों के निशाने पर राम मंदिर, जैश-ए-मोहम्मद ने बनाया खास प्लान..इंटेलिजेंस एजेंसियों ने ये बताया

Terror Alert on Ayodhya Ram Mandir: खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि अयोध्या राम मंदिर आतंकियों के निशाने पर है। गणतंत्र दिवस पर आतंकी उसे निशाना बना सकते हैं।

aman
Written By aman
Published on: 16 Jan 2023 10:18 AM GMT
Terror Alert on Ayodhya Ram Mandir
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media)

Terror Alert on Ayodhya Ram Mandir: गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के मौके पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के अन्य बड़े शहर आतंकियों के निशाने पर हैं। इस बीच ख़ुफ़िया एजेंसियों (Intelligence Agencies) को जानकारी मिली है कि आतंकवादी अयोध्या स्थित राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) को अपना निशाना बना सकते हैं। एजेंसी सूत्रों के अनुसार, राम मंदिर में कोई आत्मघाती हमलावर (Suicide Bomber) के जरिए हमला करने की साजिश रची जा रही है।

दरअसल, खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिला है कि अगले कुछ दिनों में पाकिस्तानी आतंकी संगठन अयोध्या के राम मंदिर पर हमले की फिराक में हैं। बताया जा रहा है कि जैश ए मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) आतंकी संगठन ने इस हमले की साजिश रची है।

आत्मघाती दस्ता नेपाल के रास्ते कर सकता है प्रवेश

इंटेलिजेंस एजेंसी को मिले इनपुट में पता चला है कि, आतंकी नेपाल के रास्ते भारत में घुसने की कोशिश में हैं। आत्मघाती दस्ता (Suicide Squad) भेजकर हमले की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि, राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण का 50 फीसदी से अधिक काम हो पूरा हो चुका है। यहां पहले से सुरक्षा-व्यवस्था चाक-चौबंद है। वहीं, अब इस अलर्ट के बाद यूपी पुलिस भी पहले से ज्यादा सतर्क हो गई है।

अगर प्लान फेल हुआ तो..ऐसे देंगे अंजाम

ख़ुफ़िया इंएजंसियों को पता चला है कि 26 जनवरी के मौके पर दिल्ली, पंजाब तथा देश के कई शहरों में आतंकी हमले की बड़ी साजिश को अंजाम दिया जा सकता है। आतंकवादी संगठन बड़ा हमला करने की फ़िराक में हैं। आतंकी संगठन साजिश रच रहे हैं। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई, इस्लामिक स्टेट (ISIS) और अलकायदा ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों की सहायता ली है। बताया गया है कि, पाकिस्तान आईएसआई के स्लीपर सेल तथा अवैध रह रहे रोहिंग्या का इस्तेमाल कर गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली और पंजाब में आईईडी ब्लास्ट करवा सकता है। खबर यहां तक है कि अगर 26 जनवरी पर आतंकी का प्लान फेल हुआ तो वो G20 समिट को निशाना बना सकते हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story