×

थैंक्स तो सभी बोलते हैं लेकिन इन होमगार्ड्स ने तो दिल जीत लिया

सुप्रीम कोर्ट ने एक आदेश दिया था। जिसमे होमगार्डों का वेतन कांस्टेबल के बराबर देने की बात की है। इस आदेश के बाद होमगार्डों मे खुशी की लहर है। साथ ही होमगार्डों ने कलेक्ट्रेट परिसर मे मिठाइयाँ बांटी। होमगार्डों ने कलेक्ट्रेट परिसर मे ज्ञापन देने से पहले इकट्ठा होकर जन-गण-मन गाया।

SK Gautam
Published on: 1 Aug 2019 9:57 AM GMT
थैंक्स तो सभी बोलते हैं लेकिन इन होमगार्ड्स ने तो दिल जीत लिया
X
home gaurd

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में होमगार्ड्स ने अनोखे तरीके से सुप्रीम कोर्ट का आभार जताया। साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान पहले सभी होमगार्ड्स ने कलेक्ट्रेट परिसर मे खड़े होकर बुलंद आवाज में जन-गण-मन गाया । ये देखकर बाकी दूसरे लोगों ने भी अपनी पोजीशन ले ली। इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर मे कुछ देर के लिए सन्नाटा छा गया। उसके बाद उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।

ये भी देखें : उन्नाव रेप केस: सुप्रीम कोर्ट का फैसला, पीड़िता को 24 घंटे में मिले 25 लाख मुआवजा

उन्होंने सीएम योगी से जल्द सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए आदेशों के अनुसार भुगतान करने की गुहार लगाई।

कलेक्ट्रेट परिसर मे ज्ञापन देने से पहले इकट्ठा होकर जन-गण-मन गाया

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने एक आदेश दिया था। जिसमे होमगार्ड्स का वेतन कांस्टेबल के बराबर देने की बात की है। इस आदेश के बाद होमगार्डों मे खुशी की लहर है। साथ ही होमगार्ड्स ने कलेक्ट्रेट परिसर मे मिठाइयाँ बांटी। होमगार्ड्स ने कलेक्ट्रेट परिसर मे ज्ञापन देने से पहले इकट्ठा होकर जन-गण-मन गाया। जिससे पूरे कलेक्ट्रेट परिसर मे सन्नाटा पसर गया। ये तरीका सभी को भा गया और उनकी जमकर तारीफ होने लगी।

होमगार्ड्स ने मांग की है कि होमगार्ड्स का जल्द से जल्द से एरियर का भुगतान कराया जाए

इसके बाद उन्होंने सिटी मजिस्ट्रेट को सीएम योगी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। जिसमे उन्होंने सीएम योगी से मांग की है कि सुप्रीम कोर्ट ने होमगार्ड्स का वेतन बढ़ाया है। उन्होंने जल्द एरियर भुगतान करने का भी आदेश दिया है। होमगार्ड्स ने मांग की है कि होमगार्ड्स का जल्द से जल्द से एरियर का भुगतान कराया जाए।

ये भी देखें : अमेरिका ने ड्रोन हमले में आईएस के आतंकी को मार गिराया, इंडिया से था ताल्लुक

वहीं होमगार्ड रामसेवक का कहना है कि हम लोग पिछले लंबे वक्त से अपने हक की लङाई लङ रहे थे। अब सुप्रीम कोर्ट ने हमारी परेशानी को समझा और हमे बराबर का वेतन देने का आदेश दिया है। इसलिए वह सुप्रीम कोर्ट का आभार जताते है। साथ ही उन्होंने सीएम योगी से मांग की है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के मुताबिक हमारा एरियर का भुगतान जल्द से जल्द कर दें। ताकि हमारे सामने आने वाली परेशानियों को दूर किया जा सके।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story