×

कोरोना रक्षकों का आभार, ये पार्टी कुछ ऐसा कर रही है काम

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जगत प्रकाश नड्डा  ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में कम से कम दो मास्क बनाकर लोगों को उपलब्ध कराने का कार्य करें साथ ही लोगों को सम्पर्क के दौरान पीएम केयर फंड में कम से कम 100-100 रू. देने के लिए भी प्रेरित करे।

राम केवी
Published on: 6 April 2020 6:00 AM GMT
कोरोना रक्षकों का आभार, ये पार्टी कुछ ऐसा कर रही है काम
X

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के 40 वे स्थापना दिवस पर सोमवार से एक सप्ताह तक बूथ स्तर पर 40 परिवारों से सम्पर्क कर कोरोना महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभा रहे चिकित्सकों नर्सों अन्य स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, स्वच्छताकर्मियों, बैंक व पोस्ट ऑफिस के अधिकारियों कर्मचारियों सहित अन्य संस्थाओं के अभिनन्दन व धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है।

हस्ताक्षर अभियान के साथ करेगी मास्क का वितरण

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में कम से कम दो मास्क बनाकर लोगों को उपलब्ध कराने का कार्य करें साथ ही लोगों को सम्पर्क के दौरान पीएम केयर फंड में कम से कम 100-100 रू. देने के लिए भी प्रेरित करे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा अंत्योदय के सिद्धांत पर कार्य करने वाला दल है, जिसकी प्राथमिकता समाज के अंतिम व्यक्ति का विकास है। इसलिए पार्टी के स्थापना दिवस के आयोजन को भी हम इस आपदा के समय समाज की सेवा, जन सहयोग और जरूरतमंदों की मदद को समर्पित करें। प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल जी ने कहा कि कार्यकर्ता स्थापना दिवस से शुरू हो रहे इस सम्पर्क व आभार अभियान के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का शत-प्रतिशत पालन करें और अपने बूथ पर ही रह कर सम्पर्क अभियान चलाये।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कि सभी पार्टी कार्यकर्ता स्थापना दिवस पर अपने-अपने घरों पर झण्डा लगाकर दीन दयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण करें साथ ही एक दिन अथवा एक समय के भोजन का त्याग/उपवास कर गरीबों एवं जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराने का कार्य करें।

पार्टी के हर कार्यकर्ता ने कम से कम 5 जरूरतमंदों को प्रतिदिन भोजन चलाने का जो अभियान ले रखा है उसे और मजबूती प्रदान करें। इस संपर्क अभियान के दौरान उन जरूरतमंदों की पहचान करें जो केंद्र सरकार के गरीब कल्याण पैकेज व प्रदेश सरकार की विभिन्न राहतकारी योजनाओं के लिए है अगर वे लाभ से वंचित है तो प्रशासन को सूचित कर व समन्वय स्थापित कर उसका लाभ दिलवाएं

राम केवी

राम केवी

Next Story