TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: रेप पीड़िता की पीटकर हत्या का मामला, आरोपी को गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Bulandshahr News: पुलिस ने रेप पीड़िता की पीट-पीटकर हत्या के मामले में एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है और उसे जेल भेजा है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Sandeep Tayal
Published on: 20 Nov 2022 3:19 PM GMT
Bulandshahr News
X

पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी। 

Bulandshahr News: जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली पुलिस ने रेप पीड़िता की पीट-पीटकर हत्या के मामले में एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है और उसे जेल भेजा है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जानिए क्या था पूरा मामला

16 नवंबर 2022 को जनपद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई थी। युवती के साथ 1 वर्ष पूर्व दुष्कर्म की घटना कारित करने के आरोप में जीशान पुत्र जहीर सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। कुछ माह बाद आरोपी जेल से जमानत पर छूटकर आ गए थे। आरोप है जेल से जमानत पर छूटने के बाद मई 2022 में आरोपी जीशान ने रेप पीड़िता को धमकाया, जिसकी पीड़िता ने गुलावठी कोतवाली में आरोपी जीशान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

16 नवंबर 2022 को रेप पीड़िता की उसके ही घर में पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जीशान, अजहर, अफसान पुत्रगण जहीर, सारिम पुत्र साबिर, अनवर पुत्र नूर, निवासीगण गुलावठी के खिलाफ गुलावठी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर हत्याकांड में नामजद आरोपी अजहर को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह गंतव्य को जाने के लिए सड़क किनारे खड़ा हो वाहन की प्रतीक्षा कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस फरार नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

बी फार्मा का छात्र है गिरफ्तार हत्यारोपी

पुलिस की गिरफ्त में आये रेप पीड़िता की हत्या का आरोपी अजहर बी फार्मा का स्टूडेंट है और नोएडा के एक विद्यालय से बी फार्मा की फाइनल ईयर की शिक्षा ग्रहण कर रहा है। आरोपी का दावा है कि उसे झूठा फंसाया गया है, घटना के वक्त वह घर पर मौजूद नहीं था। अजहर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद अपने कैरियर को लेकर फूट-फूट कर रोता नजर आया। अजहर मुकदमा दर्ज होने के बाद अपने कैरियर को लेकर परेशान नजर आया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story