बेरहमी से हत्या: दुष्कर्म के बाद लड़की का सर धड़ से किया अलग, झाड़ियों में फेंकी लाश

शव के बाल कटे हुये अलग पड़े थे और शव के हांथ, पैर और गर्दन कटी हुई थी उसके कपड़े भी दूर पड़े हुये थे । लड़की की लाश मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है ।

हमीरपुर: ज़िले में तीन दिनों से गायब 20 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर फेंकी गयी छत-विछत लाश झाड़ियों में मिलने से हड़कम्प मच गया है । मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्काट और  फोरेंसिक टीमो से घटना स्थल की जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

तीन दिन पहले लड़की हुई थी गायब

यह फोटो है उस लड़की की जिसकी आज गाव के बाहर झाड़ियों में लाश मिली है । शव के बाल कटे हुये अलग पड़े थे और शव के हांथ, पैर और गर्दन कटी हुई थी उसके कपड़े भी दूर पड़े हुये थे । लड़की की लाश मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है । परिजनों की चीखों से पूरा गांव गूंज रहा है । मृतका के परिजनों का आरोप है कि लड़की का अपहरण कर के उसका रेप करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गयी है । तीन दिन पहले लड़की के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की थी और आज लाश मिली है ।

ये भी देखें: ममता ने उठाए मोदी पर सवाल, कहा कि नहीं बताया पैकेज या एडवांस

गांव के बाहर झाड़ियों में लड़की की छत-विछत लाश मिलने पर मचा हडकंप

ज़िले की सदर कोतवाली के “बड़ा गाव” गाँव के रहने वाले किसान की 20 साल की लड़की तीन दिन पहले 19 मई को गाव के बाहर खेतो की तरफ गयी थी जब वो रात तक नही लौटी तो घर वालो ने खोज बीन करने के बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की थी और आज गांव के बाहर झाड़ियों में लड़की की छत विछत लाश मिलने की सूचना पर ज़िले के एस पी सहित भारी पुलिस बल और डॉग स्काट और फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंची थी । खोजी कुत्ते और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर काफी देर तक खोजबीन की है पर कोई सफलता नही मिल सकी है ।

ये भी देखें: भाजपा के वरिष्ठ नेता व रामपुर से सांसद नेपाल सिंह का निधन

ज़िले में लॉक डाउन के बाद भी एक हफ्ते में दो लड़कियों की हत्या कर फेंकी गई लाशें मिलने से ज़िले की पुलिस की कार्य प्राणी पर सवालिया निशान लगने लगे है । इससे 4 दिन पहले कुरारा थाने रिठौरा गाव के बाहर भी 20 साल की लड़की की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी जिसकी अभी तक शिनाख्त भी नही हो सकी है और आज फिर 20 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से ज़िले में दहशत फैल गयी है ।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App