×

हापुड़: लापता दिव्यांग का आम के बाग़ में मिला शव, कल से था लापता

यूपी के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के सरावा में आम के बाग में एक दिव्यांग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दिव्यांग तुकाराम मंगलवार शाम से लापता था और उसे पास के ही गांव सरावा में जाते हुए देखा था। तब से उसके परिवार के लोग तुकाराम को ढूढने में लगे थे।

Aditya Mishra
Published on: 10 April 2019 8:36 AM GMT
हापुड़: लापता दिव्यांग का आम के बाग़ में मिला शव, कल से था लापता
X
प्रतीकात्मक फोटो

हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के सरावा में आम के बाग में एक दिव्यांग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दिव्यांग तुकाराम मंगलवार शाम से लापता था और उसे पास के ही गांव सरावा में जाते हुए देखा था। तब से उसके परिवार के लोग तुकाराम को ढूढने में लगे थे।

आज किसी ने आम के बाग में तुकाराम का शव खून से लतपथ पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी और शव मिलने की सूचना से गांव में भी हड़कम्प मच गया और मौके पर लोगों की भीड़ इखट्टा हो गयी, मौके पर पहुँची पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई।

शिनाख्त होने पर पता चला ये शव तुकाराम का है जो कल से लापता था, पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई और मौके पर पहुँच गए, शव को देख कर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दिव्यांग तुकाराम की किसी चीज़ से सिर पर वार कर हत्या की गई है, भाई प्रेम सिंह का कहना है कि तुकाराम किसी से ब्याज पर पैसे बगैरह लोगों को दिलाया करता था, लेकिन वह कौन था हमे पता नहीं है, वह कल से ये लापता था, और आज हम सूचना मिली कि तुकाराम का शव मिला, अब पुलिस ने फिलहाल दिव्यांग के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है प्रेम सिंह अब तुकाराम की हत्या किस वजह से की गई है इसका पुलिस जल्द खुलासा करने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें...हापुड़: दहेज की मांग पूरी न होने पर दे दिया तीन तलाक, पढ़ें पूरा मामला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story