×

Basti News: बस्ती में शव मिलने का सिलसिला, अब अयोध्या के युवक की मिली लाश

Basti News: बस्ती जिले की हर्रैया थाना क्षेत्र में हाइवे पर बड़हरकला के पास रविवार की सुबह एक अज्ञात लाश मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 4 Dec 2022 7:53 AM GMT
X

बस्ती: बस्ती में अयोध्या के युवक की मिली लाश

Basti News: जिले में लगातार शव मिलने का सिलसिला जारी, राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 28 गोरखपुर (National Highway NH 28 Gorakhpur) के किनारे 27 वर्षीये युवक का शव मिलने से क्षेत्र मे फैली सनसनी ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक के सिर पर चोट के निशान, हत्या कर शव फेके जाने की जा रही आशंका। लाश छुपाने का अड्डा बन गया है नेशनल हाईवे 28। सीओ हरैया ने बताया की मृतक युवक की जेब से आधार कार्ड पहचान पत्र मिला है, जिससे यह पता लग रहा है कि युवक अयोध्या जिले का निवासी है। इसकी पहचान परिजनों से कराई जा रही है। प्रथम दृष्टया जांच में हत्या का मामला लग रहा है।

बस्ती जिले की हर्रैया थाना क्षेत्र (Harraiya police station area) में हाइवे पर बड़हरकला के पास रविवार की सुबह एक अज्ञात लाश मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जेब से मिले आधार कार्ड के से मृतक की शिनाख्त रामनरेश निषाद निवासी रामघाट हाल्ट वासुदेव घाट अयोध्या के रूप में हुई। लेकर शिनाख्त में जुट गई। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

युवक के सिर और चेहरे पर धारदार हथियार से वार निशान

सुबह खेत में काम करने गए ग्रामीणों ने बड़हरकला गांव के समीप खेत में फोरलेन से सटे खेत में खून से लथपथ युवक का शव देखकर हर्रैया थाने को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक शैलेष सिंह ने जांच शुरू की। युवक के सिर और चेहरे पर धारदार हथियार से वार किए जाने का निशान था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कहीं और करके शव यहां लेकर फेंक दिया गया है।

बस्ती पुलिस के लिए अज्ञात लाश इस समय सिर दर्द बना हुआ है अभी 4 दिन पहले वाटर गंज थाना क्षेत्र में एक महिला की अज्ञात लाश सर बुरी तरह कुचला गया था अभी तक वाल्टरगंज पुलिस महिला की शिनाख्त नहीं कर पाई है, ना घटना का खुलासा। वही कलवारी थाना में घर से गायब युवक की लाश कल मिली थी। परिजनों ने हत्या कर लाश फेंकने का आरोप लगाया था। आज सुबह हरैया थाने में एनएच 28 बड़हर कला गांव के पास जब ग्रामीण खेत में काम करने जा रहे थे तभी एक युवक की लाश देखें जहां धारदार हथियार से मुंह पर कई वार किए गए हैं और गले में गमछा लपेटा गया है।

युवक की हत्या कर लाश फेंकी गई- सीओ हरैया शेषमणि उपाध्याय

सीओ हरैया शेषमणि उपाध्याय बताया कि युवक की हत्या कर लाश फेंकी गई है, इसके जेब से आधार कार्ड मिला है उसकी पहचान इसके परिजनों से कराई जा रही है। जब तक पूरी तरह पहचान ना हो जाए। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाएगा। मृतक की जेब से जो आधार कार्ड मिला है उसके अनुसार परिजनों को बुलाया गया है। वह लोग आ रहे हैं जल्द ही हम लोग इस घटना का खुलासा करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story