आधी रात को चारपाई से गायब हुआ बच्चा, खेत में मिली मासूम की लाश

सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना थाना कांट के गंधार गांव की है। यहां के रहने वाले चंद्रपाल किसान हैं उनका सात साल का बेटा रौनिक बीती रात अपने घर के बाहर सो गया था।

SK Gautam
Published on: 21 May 2019 10:59 AM GMT
आधी रात को चारपाई से गायब हुआ बच्चा, खेत में मिली मासूम की लाश
X

शाहजहांपुर : सात साल के मासूम का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। खेत के गढ्ढे में बच्चे का सिर धंसा हुआ था और उसके पैर उपर थे। हालांकि परिजनों ने शव मिलने के बाद गांव के प्रधान पति पर रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना थाना कांट के गंधार गांव की है। यहां के रहने वाले चंद्रपाल किसान हैं उनका सात साल का बेटा रौनिक बीती रात अपने घर के बाहर सो गया था। लेकिन जब परिजन रात में घर के बाहर आए तो बेटा बाहर चारपाई से गायब था। उसके बाद सभी ने उसकी तलाश की। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नही चल सका।

ये भी देखें : संकटों से घिरी श्रीलंकाई क्रिकेट टीम इस बार नहीं होगी ‘डार्कहार्स’

लेकिन सुबह होते ही जब ग्रामिण खेतों पर काम करने के लिए निकले तभी उनकी नजर गांव से बाहर गन्ने के खेत में गढ्ढे पर पड़ी तो उसमें से सिर्फ पैर दिखाई दे रहे थे। बच्चे का शरीर गढ्ढे में भरे पानी मे धंसा हुआ था। उसके बाद बड़ी तादाद में ग्रामिण भी मौके पर इकट्ठा हो गए। खबर मिलने के बाद बच्चे के परिजन भी पहुचे। उसके बाद बच्चे को गढ्ढे से निकाला गया तो उसकी पहचान रौनिक के नाम से हुई।

फिलहाल सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के मुताबिक गांव के प्रधान पति भगवान सरन से पुरानी रंजिश चल रही है। इससे पहले प्रधान पति ने षडयंत्र रचकर मृतक के भाई को जेल भिजवाया था। उसके बाद से लगतार जान से मारने की धमकी देते रहे हैं। रात में उन लोगो ने मेरे छोटे भाई का अपहरण किया और उनकी हत्या कर दी। पुलिस को तहरीर दी है। लेकिन पुलिस ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ये भी देखें : ईवीएम के दुरुपयोग की शिकायतें जांच में गलत पायी गयीं : चुनाव आयोग

वहीं एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि बच्चे का शव मिला है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story