Rampur News Today: रामपुर में देश का दूसरा पसमांदा लाभार्थी कार्यक्रम, 12 नवम्बर को होगा आयोजन

Rampur News Today: अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कहा है कि रामपुर में देश का दूसरा पसमांदा लाभार्थी कार्यक्रम 12 नवंबर को होने जा रहा है।

Azam Khan
Report Azam Khan
Published on: 7 Nov 2022 6:01 PM GMT
Rampur News
X

प्रदेश अध्यक्ष ने तैयारियों का लिया जायजा।

Rampur News Today: अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कहा है कि रामपुर में देश का दूसरा पसमांदा लाभार्थी कार्यक्रम (the country second Pasmanda beneficiary program) 12 नवंबर को होने जा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष ने यहां तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने साढ़े चार करोड़ अल्पसंख्यक समाज को सरकार की योजनाओं के माध्यम से जो लाभ दिया है। उन्हीं लोगों के बीच जाकर मोदी और योगी की नीतियों और सरकार के काम बताने के लिए कार्यक्रम किया जा रहा है।

कार्यक्रम में लगभग 10000 लोगों के आने की उम्मीद

इस कार्यक्रम में लगभग 10000 लोगों के आने की उम्मीद है। यह कार्यक्रम ऐतिहासिक होने जा रहा है। चुनाव के दौरान इस तरह का अल्पसंख्यक समाज को लेकर कार्यक्रम सरकार कर रही है क्या इसमें चुनावी स्टंट है यह पूछे जाने पर प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कहा कोई भी राजनीतिक पार्टी जो अपने तमाम संसाधनों से अपने कार्यकर्ताओं को एक्टिवेट करती है। चुनाव के दौरान ही करती है। भारतीय जनता पार्टी तो पूरे 5 साल जनता के बीच रहकर जनता की सेवा करती है।

लखनऊ में भी हो चुका है इस तरह का कार्यक्रम

इस तरह का एक कार्यक्रम लखनऊ में भी हो चुका है। पसमांदा समाज ऐसा वर्ग है जिनके लिए पिछली सरकारों ने कोई काम नहीं किया। जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं। तब से उन्होंने पसमांदा मुसलमानों के लिए योजनाएं चलाईं। किसी भी जाति मज़हब को देख करके हमारी सरकार ने योजनाएं नहीं दी हैं।

देश में दूसरा कार्यक्रम

बासित अली ने कहा यह देश में दूसरा कार्यक्रम होने जा रहा है पहला लखनऊ में हुआ था इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक और पूर्व कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी, राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख और इसके अलावा और कई वरिष्ठ पदाधिकारी इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story