दिन दिहाड़े हत्या को दिया अंजाम, जिला कार्यसमिति सदस्य को मारी गोली

गोशाईगंज थाना क्षेत्र के सिरौली गांव में दिन दिहाड़े चली गोली में युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य 35 वर्षीय आशुतोष मिश्रा बीडीसी की हत्या कर दी गयी।

दिन दिहाड़े हत्या को दिया अंजाम, जिला कार्यसमिति सदस्य को मारी गोली

दिन दिहाड़े हत्या को दिया अंजाम, जिला कार्यसमिति सदस्य को मारी गोली

सुलतानपुर: गोशाईगंज थाना क्षेत्र के सिरौली गांव में दिन दिहाड़े चली गोली में युवा मोर्चा के जिला कार्यसमिति सदस्य 35 वर्षीय आशुतोष मिश्रा बीडीसी की हत्या कर दी गयी। मामले की जानकारी होते ही सांसद प्रतिनिधि रनजीत कुमार, महामंत्री शशीकांत पांडे व युवा मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहित सिंह जिला अस्पताल पहुंचे।

वहां से सांसद प्रतिनिधि ने तत्काल पुलिस अधीक्षक से फोन पर वार्ता कर उन्हें यथास्थिति से अवगत कराते हुए अस्पताल में अधिक पुलिस फोर्स भेजने को कहा।

ये भी देंखे:दिल्ली: क्राइम ब्रांच ने ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया, 6 करोड़ की ड्रग जब्त

अस्पताल से ही शशिकांत पांडे ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री व जिले की सांसद मेनका संजय गांधी को सिरौली गांव मामले से अवगत कराया। और बताया कि मौके पर गोशाईगंज थाने के दरोगा व पुलिस की मौजूदगी मे घटना को अंजाम दिया गया।

ये भी देंखे:3 जुलाई: किसके लिए है बुधवार शुभ, किसके लिए अशुभ, जानिए राशिफल व पंचांग

इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सांसद मेनका संजय गांधी ने यूपी के डीजीपी ओ०पी०सिंह से फोन पर वार्ता की और गोशाईगंज थाने के सिरौली गांव में दरोगा और पुलिस की मौजूदगी में हुई दिनदहाड़े हत्या से अवगत कराया।और मौके पर मौजूद दरोगा व पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने ,मामले की गहन जांच करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।साथ ही जिले में हो रही अपराधिक घटनाओं को तत्काल रोकते हूए कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए भी कहा।