जमीन में गड़ा सोना निकालने का झांसा देकर ये ठग महिलाओं से ऐसे करता था ठगी

यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने शातिर ठग को गिरफ्तार किया है। ये ठग कनाडा भेजने के लिए फर्जी वीजा देने की ठगी के साथ नोटो को रंगीन छापने का काम भी करता है। 

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने शातिर ठग को गिरफ्तार किया है। ये ठग कनाडा भेजने के लिए फर्जी वीजा देने की ठगी के साथ नोटो को रंगीन छापने का काम भी करता है।
साथ ही यही ठग घर के अंदर रहकर पूजा पाठ करके महिलाओं को ठगा करता था। इतना ही नही आरोपी ने इस पूरे काम मे अपनी मां और पिता के साथ होने की बात की है। फिलहाल पुलिस ने मां और पिता की तलाश शुरू कर दी है।
दरअसल पुवायां थाना निवासी हरविंदर सिंह ने थाना जैतीपुर निवासी हरपाल सिंह पर एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमे कहा गया था कि ठग हरपाल से उसकी गांव मे मुलाकात हुई थी।
हरपाल ने मेरे बेटे को कनाडा भेजने का झांसा दिया। जिसके लिए उसने हरपाल को 9 लाख रूपये दिए थे। साथ ही उसने जमीन मे गङा सोना भी निकालने की बात की। कनाडा भेजने और सोना निकालने के झांसे मे आ गए और हरपाल को सारे पेसे दे दिए। लेकिन जब ठगे जाने का अहसास हुआ। तब उससे पैसे मांगे तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा।
पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जांच मे सामने आया कि आरोपी ठग घर के अंदर दो दो हजार के नोटो को रंगीन छापने का काम करता है और घर के अंदर तांत्रिक का भी का भी काम करके लोगो को ठगे जाने का काम करता है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी गिरफ्तार के प्रयास किए लेकिन आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया।
एसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य का कहना है कि आज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ मे आरोपी ने बताया कि इस पूरे मामले मे मां और पिता ने भी साथ देते थे। अब आरोपी के माता पिता की तलाश की जा रही है।