×

SRN अस्पताल के डॉक्टरों पर युवती ने लगाया रेप का आरोप, जांच टीम गठित

एसआरएन अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान एक युवती ने चार लोगों पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published By Rahul Singh Rajpoot
Published on: 3 Jun 2021 1:39 PM GMT (Updated on: 3 Jun 2021 1:41 PM GMT)
SRN अस्पताल के डॉक्टरों पर युवती ने लगाया रेप का आरोप
X

स्वरूपरानी अस्पताल और पीड़ित युवती, साभार-सोशल मीडिया

प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान एक युवती ने चार लोगों पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है। युवती के चचेरे भाई ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया तो प्राशसनिक अमले में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य एसपी सिंह ने जांच के लिए पांच डॉक्टरों की एक कमेटी गठित की है, जिसमें तीन महिला डॉक्टर शामिल हैं। वहीं हॉस्पिटल के अधिकारियों का कहना है कि ऑपरेशन के समय आठ लोग थे, जिसमें पांच महिलाएं थीं।

चचेरे भाई ने वीडियो किया वायरल

मिर्जापुर की रहने वाली वाली युवती की आंत का ऑपरेशन 31 मई की रात में एसआरएन अस्पताल में किया गया था। युवती के चचेरे भाई का आरोप है कि देर रात जब उसको वार्ड में छोड़ा गया तो वह कुछ कहना चाह रही थी लेकिन होश में नहीं थी। जब उसे कागज दिया गया तो उसने बताया कि चार लोगों ने उसके साथ रेप किया है।

भाई का आरोप, पुलिस को बयान का इंतजार

बुधवार को सीओ सत्येंद्र तिवारी हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवती की आंतों का बड़ा ऑपरेशन हुआ है। वह बोलने की स्थिति में नहीं थी। उसके भाई ने जो आरोप लगाए हैं, उसकी जांच कराई जा रही है। उसके परिवार के अन्य लोगों से भी बात हुई है लेकिन वे भी इस आरोप पर सहमत नहीं हैं। इस मामले में प्रधानाचार्य ने भी पांच सद्स्यीय जांच कमेटी की गठन किया है।


युवती के भाई द्वारा जारी किया गया पत्र-2

ये है पांच सदस्सीय कमेटी

फिलहाल शिकायत पर प्रिंसिपल एसपी सिंह ने पांच सदस्यीय कमेटी बना दी है, जिसमें डॉ. वत्सला मिश्रा, डॉ. अजय सक्सेना, डॉ. अरविंद गुप्ता, डॉ. अमृता चौरसिया और डॉ. अर्चना कौल शामिल हैं। उन्होंने बताया की युवती को बेहद गंभीर हालत में भर्ती किया गया था। 31 मई की रात उसका ऑपरेशन हुआ। ऑपरेशन के समय कुल आठ लोग मौजूद थे। जिसमें पांच महिलाएं और तीन पुरुष शामिल थे। ऑपरेशन थियेटर के बाहर परिवार के लोग भी मौजूद थे।

Rahul Singh Rajpoot

Rahul Singh Rajpoot

Next Story