×

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं, लड़ाई तेज होगी

उन्होने कहा कि मतलब साफ है कि वर्तमान भाजपा सरकार किसान विरोधी है और कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा किसानों की आवाज उठाने पर भयभीत होकर बदले की भावना से कार्यवाही कर रही है। कांग्रेस कार्यकर्ता दबने और डरने वाला नहीं है। किसानों के हित की लड़ाई और तेज होगी।

राम केवी
Published on: 29 Feb 2020 2:32 PM GMT
कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं, लड़ाई तेज होगी
X

लखनऊः कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जायेगा, अमेठी के जिलाध्यक्ष पर स्थानीय सांसद के इशारे पर की जा रही कार्यवाही बदले की भावना से प्रेरित। यह बातें आज यहां प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहीं। उन्होंने कहा कि पार्टी किसानों के हितों की लड़ाई और तेज करेगी तथा संगठन अपने एक-एक कार्यकर्ता के साथ डटकर खड़ा रहेगा।

ये है आरोप

उत्तर प्रदेश कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे किसान जन जागरण अभियान के अन्तर्गत किसानों की समस्याओं से सम्बन्धित 8 सूत्रीय ज्ञापन लोकसभावार सांसदों को सौंपे गए। इसके तहत 28 फरवरी को जिला कांग्रेस कमेटी अमेठी के अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ज्ञापन सौंपने अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी के आवास पर गये, जहां सांसद के न मिलने पर 8 सूत्रीय ज्ञापन की प्रति उनके आवास पर चस्पा कर दी थी। आरोप लगाया गया है कि इसके बाद सांसद स्मृति ईरानी के इशारे पर प्रशासन ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और उनके व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर छापा डाला जा रहा है।

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि जहां सांसद को किसानों की समस्याओं को सुनना चाहिए था, समस्याओं का निस्तारण करना चाहिए था उसे न करके सत्ता का दुरूपयोग करते हुए बदला लेने हेतु स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रदीप सिंघल के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर छापा डलवाकर उन्हें प्रताड़ित कर रही है।

उन्होने कहा कि मतलब साफ है कि वर्तमान भाजपा सरकार किसान विरोधी है और कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा किसानों की आवाज उठाने पर भयभीत होकर बदले की भावना से कार्यवाही कर रही है। अजय कुमार लल्लू ने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता दबने और डरने वाला नहीं है। किसानों के हित की लड़ाई और तेज होगी।

राम केवी

राम केवी

Next Story