छज्जा गिरने से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, इलाके में कोहराम

By
Published on: 17 Oct 2017 6:30 AM GMT
छज्जा गिरने से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत, इलाके में कोहराम
X

सुल्तानपुर: कोतवाली नगर इलाके में देर रात छज्जा गिरने से हुए हादसे में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। अचानक हुइ इस हादसे से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मासूमों की मौत पर जहां क्षेत्र में शोक है, वहीं परिजनों में कोहराम मचा है। मरने वालों में दो बच्चियां और एक लड़का है।

कोतवाली नगर के खेतहरा गांव की घटना

गौरतलब रहे कि नगर कोतवाली के खेतहरा गांव में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव के किनारे बने बंशीलाल निषाद के घर का छज्जा भरभरा कर ढह गया। इस दौरान स्कूल से आकर वहां खेल रहे तीन बच्चे मलबे में दब गए। ग्रामीण जब तक बच्चों को मलबे से निकालते उन तीनों की मौत हो चुकी थी।

मरने वालों में दो बच्चियां शामिल

मरने वालों में 8 साल का युवराज गौड़, 9साल की अंशू और 11 साल की महिमा है। तीनों बच्चे अलग अलग घरों के हैं, जो पास ही के गोड़वा सरकारी विद्यालय में पढ़ते थे। ग्रामीणों की माने तो तकरीबन 6 माह पूर्व घर के मुख्य गेट पर बना यह छज्जा ठीक ढंग से नहीं बना हुआ था। जिसका एक तरफ का हिस्सा ज्यादा निकला हुआ था जबकि दूसरी तरफ कम था। खतरे की संभावना बनी हुई थी, बावजूद इसके मकान मालिक ने इसे दुरुस्त नहीं कराया था। जिसके चलते आज ये बड़ा हादसा हो गया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए लाशों को भेजा

इस बाबत एसपी अमित वर्मा ने बातचीत में बताया कि तीनों लाशों को पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Next Story