×

Baghpat News: प्रधानचार्य की पिटाई से छात्र के कान से निकला खून, कान के पर्दे पर आई गंभीर चोट

Baghpat News: बागपत जिले में देर से स्कूल आने पर प्रधानाचार्य ने एक छात्र को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसके कान से खून आने लगा। छात्र के कान के पर्दे पर सूजन भी आ गयी है ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 14 April 2022 4:10 PM GMT
Blood came out of the ear of the student due to the beating of the principal, serious injury on the ear screen
X

 बागपत: प्रधानचार्य की पिटाई से छात्र के कान से निकला खून

Baghpat News: बागपत जिले के बडौत में देर से स्कूल आने पर प्रधानाचार्य ने एक छात्र की पिटाई (student beating) कर डाली । आरोप है कि छात्र को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उसके कान से खून आने लगा। हालत इतनी बिगड़ गई कि छात्र को अस्पताल में भर्ती तक कराना पड़ा। आरोप है कि छात्र के कान के पर्दे पर सूजन भी आ गयी है और कान में गम्भीर चोट भी है। छात्र का मेडिकल करा दिया गया है और इस मामले में छात्र के परिजन कोतवाली पुलिस (UP Police) को तहरीर देने के बाद कार्रवाई किये जाने की मांग कर रहे हैं, हालांकि इस पूरे मामले पर स्कूल प्रबंधन कुछ भी बोलने को बच रहा है।

आपको बता दें कि पीड़ित छात्र मोहित तोमर पुत्र देवेंद्र तोमर निवासी शाहपुर बड़ौली गॉव से है। वह गांव में ही स्थित सेंट आरवी कान्वेंट स्कूल (St RV Convent School) में पढ़ता है। छात्र मोहित कक्षा 12 का छात्र है । बताया गया है कि मामला गत दिवस का है। छात्र मोहित का आरोप है कि वह विद्यालय में कुछ समय देरी से पहुंचा था। उस समय विद्यालय में एसेम्बली चल रही थी। इतने पर वहां मौजूद प्रधानाचार्य आग बबूला हो गए और प्रधानचार्य पंकज ने उसके पास आकर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए।


डंडे से भी छात्र की जमकर पिटाई की गई

पास खड़े दूसरे अध्यापक राजन जैन के साथ मिलकर डंडे से भी उसकी जमकर पिटाई की गई। उसके साथ राजन जैन द्वारा अभद्र टिप्पणियां की गई । कक्षा बाहरवी के छात्र मोहित को इतने थप्पड़ रसीद किये गए कि पिटाई से उसके कान से खून बहना शुरू हो गया।






पिटाई के बाद प्रधानाचार्य ने उसे स्कूल से भगा गया। किसी तरह छात्र घर पहुंचा। छात्र ने अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई । जिसके बाद परिजन आनन-फानन में मोहित को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने बताया कि छात्र के कान का पर्दा फट चुका या उसपर सूजन आ गयी है। कान में अंदर काफी जख्म भी बन गए है।


परिजनों के साथ भी स्कूल में अभद्र व्यवहार किया गया

छात्र का आरोप ये भी है कि उसे अब कानों से सुनने में दिक्कत भी आ रही है और दर्द की शिकायत भी है । इस पर परिजनों ने स्कूल पहुंचकर शिकायत भी की। परिजनों का आरोप है कि उनके साथ भी स्कूल में अभद्र व्यवहार किया गया।

आज परिजनों ने शहर कोतवाली बडौत में पहुँचकर स्कूल के प्रधानाचार्य पंकज व दूसरे अध्यापक राजन जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस को उन्होंने तहरीर तो दे दी है लेकिन पुलिस ने उनका मुकदमा अभी तक दर्ज नही किया है।

जांच कर कार्रवाई की जाएगी- पुलिस

वहीं इस मामले पर जब हमने स्कूल प्रबंधन से बात करनी चाही तो उन्होंने बात करने से या अपना पक्ष रखने से इनकार कर दिया और मीडिया के सामने बोलने से बचते नज़र आये । बडौत कोतवाल मगनवीर सिंह गिल ने पीड़ित परिजनों को कार्यवाही का भरोसा दिलाया है। उनका कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story