प्रिंसिपल द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ करने पर भड़के परिजन, स्कूल में जमकर किया बवाल

जनपद बागपत के फैजपुर निनाना गांव के चौधरी चरण सिंह वैदिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ सोमवार को स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

लखनऊ: जनपद बागपत के फैजपुर निनाना गांव के चौधरी चरण सिंह वैदिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ सोमवार को स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। प्रधानाचार्य ने आरोपों को निराधार बताते हुए इसे ग्रामीणों की साजिश बताया है।

मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है। जहां फैजपुर निनाना गांव के चौधरी चरण सिंह वैदिक इंटर कॉलंत में पढ़ने वाली कक्षा 12 वीं की छात्रा ने आरोप लगाया है कि जब वह शनिवार को स्कूल में पढ़ने के लिए गई तो वहां पर प्रधानाचार्य राजेन्द्र सिंह मान ने 4-5 छात्राओं को रजिस्टर पर साइन करने लिए बुलाया।

ये भी पढ़ें…बागपत:महिला निशानेबाज से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार

ऐसे खुली प्रिंसिपल की पोल

सभी छात्राओं ने साइन कर दिए तो प्रधानाचार्य ने पीड़ित छात्रा को दोबारा साइन करने की बात कहकर रोक लिया और वहां पर उसने उसके साथ छेड़खानी की।

जिसके बाद घर जाकर पूरी आपबीती पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को बताई। जिसके बाद गांव में एक पंचायत बुलाकर प्रधानाचार्य को मामले की जांच होने तक स्कूल नहीं आने की बात कही थी।

लेकिन आज सुबह प्रधानचार्य स्कूल पहुंच गया तो ग्रामीणों ने स्कूल पर धावा बोल दिया और जमकर हंगामा किया। हालांकि हंगामा होता देख प्रधानाचार्य मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें…बड़ी खबर: यूपी के बागपत में कच्चे तेल के बड़े भंडार मिलने के संकेत

वहीं, मामले की सूचने मिलने के बाद बागपत एसडीएम व सीओ मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का भरोला दिलाकर मामला शांत कराया।

इस संबंध में प्रधानाचार्य से बात की गई तो उनका कहना था कि उनको आरोपों की जानकारी आज सुबह ही ग्रामीणों द्वारा मिली है। जबकि शनिवार को ऐसा कुछ नहीं हुआ था। जो भी आरोप लगाए गए हैं वह निराधार हैं। ग्रामीण साजिश के तहत उन्हें फसाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें…बागपत पुलिस ने जान पर खेलकर पकडे दो बदमाश, चलीं गोलियां!!!