Jhansi News: हाईबोल्टेज ड्रामा के आगे कब्जा हटाने गई टीम के फूले हाथ पांव, टीम को लौटना पड़ा बैरंग

Jhansi News: जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराने गई टीम के सामने एक युवक ने जमकर हाईबोल्टेज ड्रामा किया। वह जेसीबी मशीन के आगे लेट गया। इतना ही नहीं पेट्रोल लेकर भी वह आत्मदाह की धमकी दे रहा था।

B.K Kushwaha
Published on: 31 Dec 2022 12:59 PM GMT (Updated on: 31 Dec 2022 1:54 PM GMT)
Jhansi Crime News
X

Jhansi Crime News (Social Media)

Jhansi News: जमीन को अवैध कब्जे से मुक्त कराने गई टीम के सामने एक युवक ने जमकर हाईबोल्टेज ड्रामा किया। वह जेसीबी मशीन के आगे लेट गया। इतना ही नहीं पेट्रोल लेकर भी वह आत्मदाह की धमकी दे रहा था। यह देख टीम और पुलिस के हांथ पैर फूल गए। मजबूरन टीम को वहां से खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक दबंग व्यक्ति ने पीडब्लूडी की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया था।

जिसकी शिकायत मिलने पर टीम पीडब्लूडी की जमीन को कब्जा मुक्त कराने के लिए जेसीबी मशीन लेकर पहुंची। कब्जा हटाने पहुंची टीम को देख दबंग युवक ने हाई बोल्टेज ड्रामा करना शुरु कर दिया। वह जेसीबी मशीन के आगे लेट गया। साथ ही बोतल में पेट्रोल लेकर आत्मदाह की धमकी देने लगा। टीम और पुलिस ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन उसने एक भी नहीं मानी। हंगामें को देखकर टीम और पुलिस मौके से बिना कार्यवाही किए ही खाली वापस लौट गई।

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शादी को महज अभी 6 माह ही बीते थे कि न जाने ऐसा क्या हुआ कि नवविवाहिता ने मायके में फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही ससुराल और मायके वालों में दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र के ग्राम धनौरी में रहने वाली रजनी का विवाह जून माह में संदीप कुमार के साथ हुआ था। परिजनों के मुताबिक रजनी का मायका राठ थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़ा है।

रजनी बीए की पढ़ाई कर रही थी। लगभग 1 माह पहले वह पेपर देने के लिए मायके आई थी। माता-पिता खेत पर गए थे। परिवार के अन्य सदस्य भी घर नहीं थे, न जाने ऐसा उसके मन में क्या चला कि उसने घर में फांसी लगा ली। इसी दौरान उसके पिता घर आ गए। आनन-फानन में उसे फांसी से उतारा और उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

सड़क हादसे की शिकार हुआ युवक

नई ऑटो की किस्त भरकर घर लौट रहे बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मुढ़ेई निवासी रजनेश कुशवाहा किसान था। परिजनों के मुताबिक रजनेश के पिता बानसिंह के पास महज डेढ़ बीघा खेती थी। खेती से खर्चा पूरे नहीं हो रहे थे इसलिए उसने 15 दिन पहले ऑटो खरीदा था। ताकि ऑटो चलाकर परिवार का पालन कर सके।

शुक्रवार को वह ऑटो की किस्त जमा करने के लिए चिरगांव गया था। चिरगांव में उसकी ससुराल भी है। किस्त जमा करके वह ससुराल चला गया। वहां से रात 9 बजे बाइक से घर के लिए रवाना हुा था। रास्ते में सिमथरी गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि रात को रजनेश घर नहीं लौटा तो सोचा कि ससुराल में रुक गया होगा।

शानिवार की सुबह तीन बजे गांव के लोग घूमने गए तो सिमथरी के पास सड़क किनारे रजनेश मृत अवस्था में पड़ा था।पास में उसकी बाइक पड़ी थी। इसकी जानकारी मिलते ही रजनेश के परिजन भी वहां पहुंच गए। बताया गया कि रजनेश के दो छोटे बच्चे हैं। इनमें पांच साल का सत्यम और तीन साल की बेटी जानवी है। दो भाइयों में रजनेश छोटा था। बड़ा भाई रमाकांत दिल्ली में काम करता है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कॉपरेटिब बैंक के कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत

ड्यूटी कर घर लौट रहा कॉपरेटिब बैंक का कर्मचारी सड़क हादसे का शिकार हो गया। उसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। महोबा जिले के चरखारी थाना क्षेत्र के ग्राम खरैला में रहने वाला हिमांशु मिश्रा कॉपरेटिव बैंक में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों देर शाम वह ड्यूटी कर वापस घर लौट रहा था।

इसी दौरान वह सड़क हादसे में घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए महोबा जिला अस्पताल लाया गया। हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story