×

Agra News: ठंड के मौसम में बढ़ गई चोरी की वारदातें, शहर और देहात में फैली दहशत

Agra News: लोगों के कीमती सामान पर हाथ साफ कर रहे हैं चोर। चोरी की वारदातों से लोगों में दहशत है। पुलिस के हाथ खाली हैं।

Rahul Singh
Published on: 27 Dec 2022 10:51 AM GMT
Agra News
X

Agra News (photo: social media )

Agra News: मौसम में चोरी की वारदातों में तेजी से इजाफा देखने को मिल रहा है। शहर से देहात तक चोर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लोगों के कीमती सामान पर हाथ साफ कर रहे हैं। चोरी की वारदातों से लोगों में दहशत है। पुलिस के हाथ खाली हैं।

पहला मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र का है। पश्चिम पुरी शास्त्रीपुरम के रहने वाले बैंक कर्मी अचल सिंह ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अचल सिंह अलीगढ़ में बैंक में तैनात हैं। अशोक सिंह के मुताबिक वह 18 दिसंबर को घर पर ताला लगाकर ड्यूटी करने अलीगढ़ चले गए थे। 23 दिसम्बर को पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी कि उनके घर के ताले टूटे पड़े है। वो जब घर पहुँचे तो घर के अंदर रखा सामान अस्त व्यस्त मिला। अचल सिंह ने बताया कि चोर उनके घर के अंदर रखी नगदी और करीब 3 लाख के जेवर चोरी कर ले गए है। पुलिस ने अचल सिंह की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बसई अरेला में चोरों ने चटकाए डेरी के ताले

चोरी की दूसरी वारदात बसई अरेला के गांव पुरा जवाहर में घटित हुई है। देर रात शातिर चोरों ने डेरी के ताले चटककर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर डेरी में रखी बैटरी और कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। पुलिस ने चोरों की तलाश तेज कर दी है।

मन्दिर में चोरी करते रँगे हाथ पकड़ा गया युवक

चोरी की तीसरी वारदात एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के महावीर नगर स्थित हनुमान मंदिर में घटित हुई । मंदिर की दानपेटी से एक युवक रुपए चुरा रहा था। मंदिर की सफाई करने पहुंचे पुजारी ने युवक को देखा और शोर मचा दिया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने चोरी कर रहे युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया। युवक के कब्जे से दान पेटी से चुराए गए रुपए बरामद हुए हैं। पकड़े गए युवक का नाम लखन यादव है। लोगों ने आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story