×

Firozabad News: सर्राफ की दुकान से तिजोरी की चोरी, लाखों के जेवरात होने का अनुमान

Firozabad News: फिरोजाबाद के प्रमुख बाजार मेन रोड पर सिरसागंज के एक बड़े सर्राफा एवं व्यापारी गज लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान से अज्ञात चोर छोटी तिजोरी चुरा ले गए।

Brajesh Rathore
Published on: 4 Dec 2022 10:31 AM GMT
Theft of a safe from a bullion shop in Firozabad
X

 फिरोजाबाद: सर्राफ की दुकान से तिजोरी की चोरी लाखों के जेवरात होने का अनुमान

Firozabad News: जनपद फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज के प्रमुख बाजार मेन रोड पर सिरसागंज के एक बड़े सर्राफा एवं व्यापारी गज लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान से शनिवार की रात में दुकान के पीछे के गेट से ताला तोड़कर अज्ञात चोर छोटी तिजोरी चुरा ले गए। तिजोरी में लाखों के जेवरात रखे होने का अनुमान है। घटना की जानकारी देते हुए सर्राफा व्यापारी अतुल फरसैया ने बताया कि शनिवार की शाम को वह 6 बजे दुकान बंद करके गया था।

रविवार सुबह करीब सुबह 9:30 बजे जब दुकान खोली तो देखा दुकान के अंदर रखी एक तिजोरी जो कि लगभग 2 से 3 कुंटल वजन की थी। उसे रात को किसी समय दुकान के पिछले गेट से ताला तोड़कर चोर चुरा ले गए हैं। साथ ही बताया कि चोर सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ चुरा कर ले गए हैं।

ताला तोड़कर तिजोरी उठा ले गए चोर

हालांकि देखने की बात यह है कि घटनास्थल मुख्य बाजार में है। इसके साथ ही पुलिस पिकेट भी रात में गस्त करती है एवं दुकान के सामने का कोई भी ताला नहीं टूटा है। बगल के गली में पिछले गेट से चोर ताला तोड़कर तिजोरी को अपने साथ उठा ले गए।

चोरी की घटना से सर्राफा एसोसिएशन में आक्रोश

चोरी की घटना से आक्रोशित सर्राफा एसोसिएशन ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं। इसके साथ ही जानकारी होने पर थाना प्रभारी सिरसागंज उदयवीर मलिक पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए तथा मामले की बारीकी से जानकारी ले रहे हैं व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिस घटना का सुराग लगाने में जुट गई है। स्वर्णकार अतुल फरसैया ने बताया कि चोरी के नुकसान का आंकलन अभी नहीं हो पा रहा है। हालांकि फॉरेंसिक टीम भी मौके पर आ गयी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story