×

न शव का पता न हत्यारे का: जलती लाश को देख इलाके में मचा हड़कंप

Ashiki
Published on: 29 Feb 2020 11:59 AM GMT
न शव का पता न हत्यारे का: जलती लाश को देख इलाके में मचा हड़कंप
X

मेरठ: बुलन्दशहर जनपद में शनिवार की सुबह खानपुर थाना क्षेत्र के गांव शेखपुरा के जंगल में एक 20 ‍वर्षीय छात्रा की हत्या कर उसका शव जला देने की घटना सामने आई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के जले हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत में मिला अज्ञात लड़की का जलता हुआ शव

खानपुर थाना प्रभारी वीरेंद्र शर्मा के अनुसार आज सुबह खानपुर थाना क्षेत्र के गांव शेखुपुरा के कुछ ग्रामीण शनिवार की सुबह अपने खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे। उसी समय उन्होंने एक खेत में जलता हुआ शव देखा। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव करीब-करीब जल चुका था। मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाकर घटमा की जांच कराई। शव के पास कुछ चूड़ियां भी पड़ी हुई मिली है। वहीं फॉरेंसिक टीम की जांच में सामने आया कि शव किसी लड़की का है। जिसकी उम्र 20 साल से कम बताई जा रही है। मृतक लड़की के पास ऐसा कोई सामान नहीं मिला है। जिससे उसकी पहचान हो सके।

ये भी पढ़ें: Naukri Updates: यहां निकली है 10वीं से ग्रेजुएट तक के लिए बंपर वैकेंसी, जल्दी करें अप्लाई

थाना प्रभारी के अनुसार मृतका की शिनाख्त के लिए बुलन्दशहर और आसपास के जनपदों के सभी थानों से गुमशुदा लड़कियों की जानकारी मांगी गई है। उन्हीं के परिवार को बुलाकर पहचान करने की कोशिश की जाएगी। उनका कहना है कि जरूरत पड़ी तो शव के अवशेष को डीएनए के लिए भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के लिए बुरी खबर: आप सरकार ने दिया बिजली का झटका, अब भरना पड़ेगा ज्यादा बिल

तीन दिन पहले भी ऐसी ही घटना प्रकाश में आयी थी

बता दें कि बीते दिनों थाना क्षेत्र के गांव खानपुर माजरा रजवाहे की पटरी पर मंगलवार देर रात रिश्तेदारी में आई युवती की हत्या करके उसके शव को बिटौरे में रखकर जला दिया गया था। जिसकी शिनाख्त नरसेना थाना क्षेत्र के गांव मवई निवासी युवती छाया पुत्री अशोक के रुप में हुई थी। इस मामले में मृतका की ही बुआ समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

इस घटना के तीन बाद हुई ताजा घटना को लेकर इलाके के ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन को लेकर गहरा आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना हैकि क्षेत्र की पुलिस इतनी नाकारा हो चुकी है कि आसपास के जनपदों के अपराधी हत्या कर जला देने जैसी जघन्य वारदातों के लिए बुलन्दशहर को सुरक्षित समझने लगे हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story