×

प्रत्येक घर में किया जाए थर्मल स्क्रीनिंग और मेडिकल चेकअप- सोमेन्द्र तोमर

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने अवगत कराते हुए कहा कि जिले में प्रत्येक घर की थर्मल स्क्रीनिंग/मेडिकल चेकअप होना चाहिए। मण्डियों में भीड़ की वैकल्पिक व्यवस्था होनी चाहिए।

SK Gautam
Published on: 16 April 2020 10:33 AM GMT
प्रत्येक घर में किया जाए थर्मल स्क्रीनिंग और मेडिकल चेकअप- सोमेन्द्र तोमर
X

मेरठ: कोरोना महामारी ने जहां एक तरफ पूरी दुनिया के हजारों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। जिसके चलते प्रधानामंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश में लाॅकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया है। वहीं मेरठ दक्षिण विधायक डा0 सोमेन्द्र तोमर गुरूवार को जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय पर मेरठ जिलाधिकारी अनिल ढीगरा से मिले और चार बिन्दुओं पर जिलाधिकारी मेरठ को पत्र के माध्यम से सुझाव दिये। साथ ही विधायक ने लोगों द्वारा कोविड़ केयर फंड में दिये गयेे 1,16,100/- के चेक भी जिलाधिकारी को सौपें।

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने मेरठ जिलाधिकारी अनिल ढीगरा को सुझाव पत्र भी दिए

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने अवगत कराते हुए कहा कि जिले में प्रत्येक घर की थर्मल स्क्रीनिंग/मेडिकल चेकअप होना चाहिए। मण्डियों में भीड़ की वैकल्पिक व्यवस्था होनी चाहिए। देखने व सुनने में आ रहा है कि लाॅकडाउन में भी प्रत्येक दिन भीड़ बढ़ती जा रही है। वहाॅ पर सोशल डिस्टेंसिग का पालन भी नही हो रहा है। जो बहुत ही चिंतन का विषय है कहा कि इसमें क्षेत्रवार पास जारी होने चाहिए जो सिर्फ सप्लाई उसी क्षेत्र में करें। अनावश्यक रूप से मंडी परिसर में सामान्य व्यक्ति का प्रवेश वर्जित करें।

ये भी देखें: सेनेटाइजर की कमी न हो इसके लिए 40 नई यूनिट्स उत्पादन को तैयार

मण्डियों में भीड़ की हो वैकल्पिक व्यवस्था- सोमेन्द्र तोमर

ऐसा नियम बने कि प्रत्येक द्वितीय व तृतीय दिन 24 घण्टें के लिये पूरे जिले में कर्फ्यू की तरह लाॅकडाउन किया जाये। शहर की सीमाओं में रात्रि के समय में और ज्यादा सख्ती की जाए। साथ ही साथ विधायक सोमेन्द्र तोमर ने कोविड केयर फंड के 1,16,100/- रूपयें की धनराशि के चेक मेरठ जिलाधिकारी को दिये जिसमें बिटिया अनन्या ने कोराना वायरस संक्रमियों की सहायता के लिये 11 हजार का चेक प्रधानमंत्री कोरोना रिलीफ फंड, लोहिया ग्रुप आफ इंडस्ट्रीज की ओर से कोविड़ केयर फंड में एक लाख रूपये और 5100 रूपये कुलदीप कुमार पुत्र श्री सुन्दर सिंह निवासी नई बस्ती, कांट्रेक्टर ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दियें।

रिपोर्ट - सादिक़ खान मेरठ

SK Gautam

SK Gautam

Next Story