×

केंद्रीय विद्यालय एएमसी सेंटर लखनऊ कैंट के ये छात्र बने कोरोना फाइटर

केंद्रीय विद्यालय एoएमoसीo सेंटर, लखनऊ कैंट के नवीं क्लास के इन स्टूडेंट्स ने यह लाजवाब प्रेरणादायक वीडियो अपने-अपने घरों में रहकर बड़ी कुशलता से तैयार किया है। इस वीडियो में दिखाई पड़ रहे छात्र-छात्राओं के नाम श्रीपर्णा तिवारी, स्नेहा सिंह, अदिति सिंह, हर्ष कापड़ी, मुस्कान चौरसिया, ईशा चौहान आदि छात्रों ने अपना सहयोग किया है

राम केवी
Published on: 30 April 2020 1:41 PM GMT
केंद्रीय विद्यालय एएमसी सेंटर लखनऊ कैंट के ये छात्र बने कोरोना फाइटर
X

लखनऊ: जहां एक और पूरा देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है, वहीं बहुत से लोग जिसमें डॉक्टर्स, अस्पतालों में काम करने वाला स्टाफ, पुलिस के लोग व तमाम सहयोगियों के साथ-साथ केंद्रीय विद्यालय के ये छात्र भी अब कोरोना फाइटर्स बन गए हैं।

केंद्रीय विद्यालय के इन छात्रों का यह प्रयास सराहनीय है। अपने-अपने घरों में रहकर इन सब ने बड़ी मेहनत से आशु मेहरोत्रा मैडम की गाइडेंस में यह स्लोगन्स (संदेश) व एक प्रेरणादायक उत्साह से भरपूर वीडियो तैयार किया है। जो इन स्टूडेंट कि देश के प्रति प्रेम भावना को दर्शाता है।

केंद्रीय विद्यालय एoएमoसीo सेंटर, लखनऊ कैंट के नवीं क्लास के इन स्टूडेंट्स ने यह लाजवाब प्रेरणादायक वीडियो अपने-अपने घरों में रहकर बड़ी कुशलता से तैयार किया है।

इस वीडियो में दिखाई पड़ रहे छात्र-छात्राओं के नाम श्रीपर्णा तिवारी, स्नेहा सिंह, अदिति सिंह, हर्ष कापड़ी, मुस्कान चौरसिया, ईशा चौहान आदि छात्रों ने अपना सहयोग किया है।

राम केवी

राम केवी

Next Story