×

Lucknow: अवध बस स्टैंड पर यात्री का मोबाइल लूटने वाला चोर, मामला दर्ज कर भेजा जेल

Lucknow News: लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के फैज़ाबाद रोड स्थित कामता के पास अवध बस सैंड से यात्री अशोक कुमार से मोबाइल लूट कर भाग रहे लूटेरे को पुलिस ने पकड़ा लिया।

Shiva Sharma
Published on: 25 May 2022 2:57 PM GMT
Lucknow News in Hindi
X

पकड़ा गया आरोपी पुलिस के साथ।

Lucknow News Today: लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र (Vibhutikhand police station area) के फैज़ाबाद रोड स्थित कामता के पास अवध बस सैंड से यात्री अशोक कुमार से एक लूटेरा मोबाइल लूट कर भागने लगा, लेकिन अशोक की तत्परता व राहगीरों की मदद से लूटेरे को कुछ ही दूर में दौड़ा कर पकड़ लिया गया।

आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज भेजा जेल

पुलिस के मुताबिक चंदौली निवासी प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है और कंपनी के ही किसी काम से लखनऊ आये थे। मंगलवार रात करीब 10 बजे अशोक फैजाबाद जाने के लिए अवध बस स्टैंड पर स्टैंड के अंदर बस का इंतजार कर रहे थे और फोन पर किसी से बात कर रहे थे, तभी एक लूटेरा मोबाइल लेकर भागने लगा, लेकिन वहा मौजूद अन्य लोगों की पकड़ लिया गया और पुलिस को घटना के सुचना दे दी गयी। पकड़ा गया शख्स चिनहट के मटियारी निवासी कुणाल थापा है जिसके पास से लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया है। कुणाल के खिलाफ लूट की एफआईआर दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया।

इंस्पेक्टर विभूतिखंड डॉ. आशीष मिश्रा (Inspector Vibhutikhand Dr. Ashish Mishra) के मुताबिक कुणाल पेशेवर लूटेरा है या नहीं इसकी जांच की जा रही है। इसके इतिहास के बारे में भी खंगालने का काम हमारी क्राइम टीम कर रही है कि किसी गैंग से कुनाल के सम्बन्ध में भी जांच चल रही है लेकिन प्रथमदृश्य लूट की कारित करते हुए इसे पकड़ा गया तो आगे की कार्रवाई विवेचना के जायेगी।

शहर में खुलेआम घूम रहे लूटेरे

बीते कई दिनों से लखनऊ शहर के अलग-अलग इलाको में चैन, पर्स और मोबाइल लूट की कई घटनाएं सुनने को मिलती है। ऐसे में जनता अपने आपको खुद असुरक्षित महसूस कर रही है। पुलिस की सड़क पर भारी मौजूदगी के बाद भी लूटेरे बेख़ौफ़ होकर लूट की घटना को अंजाम देते नज़र आ रहे है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story