×

Jalaun News: सावधान! कहीं आपके घर में भी नहीं आ गये हैं ऐसे रिश्तेदार? संभलकर रहें

Jalaun News: शहर में एक अनोखा मामला सामने आया, जहां पर शादी वाले घर में चोर रिश्तेदार बनकर आए और रात में नशीला पदार्थ सुंघाकर महिलाओं के जेवर लूट ले गए। जब सुबह महिलाएं सोकर उठीं तो उनके जेवर गायब मिले।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 21 Feb 2023 8:29 AM GMT
Jalaun News
X

खाली बैग दिखाती महिलाएं (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Jalaun News: शहर में एक अनोखा मामला सामने आया, जहां पर शादी वाले घर में चोर रिश्तेदार बनकर आए और रात में नशीला पदार्थ सुंघाकर महिलाओं के जेवर लूट ले गए। सुबह जब महिलाएं सोकर उठीं तो उनके जेवर गायब मिले। इसके बाद चीख पुकार मच गई है और मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई, फिलहाल चोरी की घटना से शादी वाले घर और गांव में भी हड़कंप मचा हुआ है।

वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक जालौन के थाना चुर्खी निवासी संतोष कुमार पाल के लड़के की शादी का समारोह चल रहा था। इसमें परिवार के साथ बाहर से आए हुए रिश्तेदार भी मौजूद थे। जहां पर एक चोरी करने का अनोखा मामला सामने आया, शादी के घर में रात के समय अज्ञात चोर रिश्तेदार बनकर आए और घर में ही रुक गए। एक बजे तक शादी का प्रोग्राम चलता रहा।

शातिर चोर कभी खुद को किसी और कभी किसी का रिश्तेदार बताते रहे। लोगों को उनपे कोई शक नहीं हुआ, उन्हें लगा कि कहीं दूर के रिश्तेदार आये हुए हैं। उसके बाद चोरो ने मौका देखकर परिजनों को नशीला पदार्थ सुंघाकर सभी को बेहोश कर कर दिया। महिलाओं के गले, कान, हाथों में पहने जेवर उतारकर रात में ही रफूचक्कर हो गए।

महिलाओं को सुबह आया होश

जब महिलाओं को सुबह होश आया तो उन्होंने अपने-अपने जेवर गायब पाए और चीख-पुकार मच गई। आवाजें सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने लगी, वहीं परिजनों का कहना है कि वह समझ नहीं पाए कि रिश्तेदार हैं या चोर और कितने समय उन्होंने नशीला पदार्थ सुंघा दिया, किसी को पता नहीं चला। चोरी की घटना के बाद घर में सन्नाटा पड़ा हुआ है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story