×

सिविल हॉस्पिटल में चोरों का गैंग सक्रिय, तीमारदारों संग डॉक्‍टर को बनाया निशाना

सीएम आवास से चंद कदमों की दूरी पर स्थित डॉ श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल हॉस्पिटल में चोरों का गैंग सक्रिय होकर तीमारदारों संग डॉक्‍टरों को भी चूना लगा रहा है। तीन दिन पहले इसी हॉस्पिटल के सीनियर कार्डियोलॉजिस्‍ट का उनकी नाइट डयूटी के दौरान किसी ने पर्स और मोबाइल गायब कर दिया। इसको लेकर जब हंगामा हुआ तो पता चला कि इस हॉस्पिटल में कई तीमारदारों के भी पर्स और मोबाइल गायब हो रहे हैं। इसको लेकर अस्‍पताल प्रशासन ने फिलहाल पुलिस जांच का हवाला देकर मामले को टाल रखा है।

priyankajoshi
Published on: 6 May 2017 7:28 AM GMT
सिविल हॉस्पिटल में चोरों का गैंग सक्रिय, तीमारदारों संग डॉक्‍टर को बनाया निशाना
X

लखनऊ : सीएम आवास से चंद कदमों की दूरी पर स्थित डॉ श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल हॉस्पिटल में चोरों का गैंग सक्रिय होकर तीमारदारों संग डॉक्‍टरों को भी चूना लगा रहा है। तीन दिन पहले इसी हॉस्पिटल के सीनियर कार्डियोलॉजिस्‍ट का उनकी नाइट डयूटी के दौरान किसी ने पर्स और मोबाइल गायब कर दिया। इसको लेकर जब हंगामा हुआ तो पता चला कि इस हॉस्पिटल में कई तीमारदारों के भी पर्स और मोबाइल गायब हो रहे हैं। इसको लेकर अस्‍पताल प्रशासन ने फिलहाल पुलिस जांच का हवाला देकर मामले को टाल रखा है।

रात में सक्रिय होता है गैंग

सिविल हॉस्पिटल के सीनियर कार्डियोलाजिस्‍ट ने 3 मई को हजरतगंज कोतवाली में 3 मई को एक चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें उन्‍होंने अपने लेनोवो मोबाइल और पर्स के चोरी होने का जिक्र किया है। उन्‍होंने शिकायत की है कि जब वह नाइट डयूटी पर थे तो सुबह 6 बजे उन्‍हें अपना मोबाइल और पर्स जिसमें करीब 12 हजार रुपए, एटीएम और अन्‍य जरूरी दस्‍तावेज गायब मिले। इस पर जब उन्‍होंने कार्डियोलॉजी वार्ड के वार्ड ब्‍वॉय सचिन, इमरान और गार्ड जहीर से पूछताछ की तो वो बगलें झांकने लगे। जब कड़ाई से पूछताछ की तो तीनों ने उत्‍पीड़न का आरोप लगाना शुरू कर दिया। डॉक्‍टर की मानें तो सिविल अस्‍पताल में सुनियोजित तरीके से एक गैंग सक्रिय है जो इस तरह की चोरियों को अंजाम दे रहा है।

सिविल हॉस्पिटल के चिकित्‍सा अधीक्षक ने क्या कहा?

सिविल हॉस्पिटल के चिकित्‍सा अधीक्षक डॉ आशुतोष दूबे ने बताया कि इस घटना का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। इसकी जांच पुलिस कर रही है। पुलिस जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले पर कुछ कह सकूंगा। वहीं जांच अधिकारी कृष्‍ण नंदन तिवारी के मुताबिक जांच शुरू कर दी है। इसमें हॉस्पिटल स्‍टॉफ के बयान दर्ज करवाने की कार्यवाही भी करेंगे। जांच पूरी होने के बाद ही मामला साफ हो सकेगा।

अधिक जानकारी के लिए आगे की स्लाइड्स में देखें...

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story