Lucknow News: तीन घरों में चोरों का धावा, लाखों का माल उड़ाया पाश इलाके में हुई वारदात

Lucknow News: पारा इलाके के आदर्श विहार में दो घरों में धावा बोलकर चोरों ने लाखों का माल पार किया।

Shiva Sharma
Published on: 2 Jun 2022 4:58 PM GMT
Lucknow Theft News
X

Lucknow Theft News (image credit social media)

Lucknow Latest News: राजधानित लखनऊ के पाश इलाके के आदर्श विहार में दो घरों में धावा बोलकर चोरों ने लाखों रूपये का माल पार कर लिया है। वहीं, सलेमपुर पतौरा के सूरज कुंडन खेड़ा गांव में एक घर का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। राजधानी के आदर्श विहार निवासी गीता सिंह परिवार के साथ बुधवार को एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में कानपुर गई थीं। अगली सुबह गुरुवार पड़ोसियों से मिली सूचना पर वह दोपहर बाद वापस लौटीं तो घर का ताला टूटा पड़ा देखकर अवाक रह गईं।

उन्होंने बताया कि जब अंदर कमरे समेत अलमारियों और बक्सों के भी ताले टूटे थे। सारा सामान अस्त-व्यस्त था। चोर 35 हजार की नकदी और करीब आठ लाख के जेवर पार कर ले गए। पुलिस और फील्ड यूनिट टीम ने मौके की पड़ताल की है। चोरों ने गीता के पड़ोस में रहने वाली सन्नो खातून के घर भी चोरी की वारदात को अंजाम देकर वहा से 40 हजार रूपये के जेवर और नकदी पार कर ले गए है।

उधर, सलेमपुर पतौरा के सूरज कुंडन खेड़ा गांव में किसान राकेश पाल के घर की छत के रास्ते घुसे चोर 25 हजार की नकदी और जेवर पार कर ले गए हैं। घटना के समय राकेश परिवार के साथ एक तिलक समारोह में शामिल होने के लिए हरदोई के संडीला गए हुए थे। इन सभी घटना से संबद्ध रखने वाले थाना प्रभारियों का कहना है, कि इन घटनाओं की लिखित शिकायत मिली है। उसके बाद से ही चोरों की तलाश में कई अलग अलग ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story