×

Agra News: घर में घुसकर महिला के गले से लूटी चेन, लूट का लाइव वीडियो वायरल

Agra News: आगरा की लायर्स कॉलोनी में दिनदहाड़े लूट हो गई। कारोबारी की पत्नी घर के अंदर गमलों में पानी डाल रही। बदमाश घर मे घुसा और कारोबारी की पत्नी के गले में से चेन तोड़ ले गया।

Rahul Singh
Published on: 5 Dec 2022 7:24 AM GMT
Live video of thieves snatching chain from womans neck after entering house in Agra goes viral
X

आगरा में घर में घुसकर महिला के गले से लूटी चेन, लूट का लाइव वीडियो वायरल: Photo- Social Media

Agra News: आगरा की लायर्स कॉलोनी (Agra's Liars Colony) में दिनदहाड़े लूट हो गई। कारोबारी की पत्नी घर के अंदर गमलों में पानी डाल रही। तभी एक बदमाश घर मे घुसा और कारोबारी की पत्नी के गले में से चेन तोड़ ले गया। इस दौरान महिला हिम्मत दिखाते हुए बदमाश से भिड़ गई। महिला ने शोर भी मचाया लेकिन चेन तोड़ने के बाद बदमाश घर के बाहर बाइक स्टार्ट करके खड़े हुए साथी के साथ बैठकर फरार हो गया। लूट की ये पूरी वारदात घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मात्र 15 सेकेंड के अंदर बदमाश पूरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला लायर्स कालोनी हेमा एनक्लेव का है। यहां ब्रजवासी स्वीट्स सेंट जॉन्स चौराहा के मालिक अनिल कुमार की पत्नी रीता रविवार सुबह 9 बजे के लगभग घर की गैलरी में लगे पेड़ों को पानी दे रही थी। इसी दौरान अचानक घर के बाहर एक बाइक पर सवार दो लोग रुके। एक युवक पता पूछने के बहाने अंदर घुस आया। खतरे को भांपते हुए रीता ने युवक को डांटते हुए बाहर जाने को कहा पर युवक नहीं माना और बात करते हुए पास आ गया। बदमाश के इरादे भाप रीता ने विरोध किया। पास रखा सफाई करने वाला वाइपर उठा लिया। बदमाश पर वाइपर चलाया। बदमाश को भगाने का प्रयास किया पर बदमाश ने अचानक हमला कर दिया और महिला को मारते हुए धक्का दिया। इसी बेच उसने महिला के गले में पहनी दो तोले की चेन तोड़ ली और बाहर निकलकर बाइक पर बैठ फरार हो गया।

दिनदहाड़े वारदात के बाद दहशत

पॉश कालोनी में दिन दहाड़े घर में घुसकर हुई वारदात के बाद क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए हैं। महिलाओं ने पूरा दिन घर के गेट बंद रखे हैं और बच्चों को भी बाहर खेलने नहीं दिया है। स्थानीय लोगो का कहना है की जब बदमाश अब घर के अंदर घुस कर वारदात कर रहे हैं तो बताओ व्यक्ति खुद को कहां सुरक्षित महसूस करेगा। पूरे प्रकरण पर एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया की जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर तलाश शुरू कर दी गई है। अपराधी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

खंगाले जा रहे है सीसीटीवी फुटेज

शातिर बदमाशों ने जिस जगह वारदात को अंजाम दिया है। वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने कालोनी में जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की है। फुटेज से पुलिस को पता लगा है कि बदमाशों ने पहले कॉलोनी में रेकी की और इसके बाद घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को बदमाशों से जुड़े कई सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं। पुलिस टीम फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है। अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story