×

अस्पताल बना चोरों का अड्डा: लोगों की कट रही जेबें, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई

अपनी पत्नी व बच्चे के साथ जिला अस्पताल आए युवक की जेब से एक उच्चके ने एक हजार रुपये निकाल लिए। जब तक वह कुछ समझ पाता, तब तक वह मौके से भागने लगा

Chitra Singh
Published on: 11 Feb 2021 12:12 PM GMT
अस्पताल बना चोरों का अड्डा: लोगों की कट रही जेबें, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई
X
अस्पताल बना चोरों का अड्डा: लोगों की कट रही जेबें, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई

औरैया: लगातार बढ़ रही छिनैती की घटनाओं से भी पुलिस प्रशासन कोई भी नहीं लेता हुआ दिख रहा है। बुधवार को बाइक सवार द्वारा एक महिला के गले में पड़ी चेन छीन ली गई थी। वहीं गुरुवार को जिला अस्पताल में लाइन में लगी एक महिला जो अपने बच्चे का उपचार कराने आई थी उसके पति की जेब में पड़े रुपए युवक द्वारा निकाल लिए गए। लगातार बढ़ रही घटनाओं से शहर के लोगों में आक्रोश दिखाई दे रहा है।

जेब से निकाले रुपए

अपनी पत्नी व बच्चे के साथ जिला अस्पताल आए युवक की जेब से एक उच्चके ने एक हजार रुपये निकाल लिए। जब तक वह कुछ समझ पाता, तब तक वह मौके से भागने लगा। वहां मौजूद लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ने का प्रयास किया मगर वह भाग जाने में सफल रहा। पीड़ित ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें... मोदी ने काला कुर्ता पहना तो तांत्रिक पूजा, अब प्रियंका की काली पोशाक क्या है

चोर को पड़कने में असफल रहे लोग

सदर कोतवाली के कखावतू निवासी विवेक राव अपनी पत्नी सीलम के साथ पुत्र को दिखाने के लिए जिला अस्पताल आए हुए थे। जब वह लाइन में लगे हुए थे, तभी पीछे लगे एक उच्चके ने विवेक राव के ऊपर की जेब में पड़े एक हजार रुपये पार कर दिए और मौका पाकर भागने लगा। तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। घटना की जानकारी होने पर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उच्चके को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उसका पता नहीं लगा सके।

Auraiya news

यह भी पढ़ें... बाराबंकी: पीड़ित से पैसा लेना पुलिस को पड़ा भारी, एसपी ने किया निलम्बित

पहले भी घट चुकी है ऐसी घटना

कोतवाली निरीक्षक संजय कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले बुधवार को भी उच्चकों ने ओमनगर निवासी गीता दीक्षित पत्नी रमन दीक्षित की सोने की चेन छीन ली थी।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story