×

Kushinagar News: चोरों ने उड़ाए लाखों के गहने, सोते रहे गृहस्वामी

Kushinagar News: जनपद कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के उर्दहा गांव के दुधपियनी टोला में कल देर रात चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 22 Feb 2023 10:54 AM GMT
Thieves stole jewelry worth lakhs from home in Kushinagar, homeowner kept sleeping
X

कुशीनगर: चोरों ने घर से लाखों के गहने चुराए, सोते रहे गृहस्वामी

Kushinagar News: जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के उर्दहा गांव के दुधपियनी टोला में कल देर रात चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया। चोर घर के दो कमरों के ताले तोड़कर नकदी सहित लाखों के जेवरात चुरा ले गये। गृह स्वामी के कमरे को चोरों ने बाहर से बंद कर दिया, चोरी की भनक लगते ही गृह स्वामी ने शोर मचाया तब तक चोर फरार हो गये। गांव का ही एक व्यक्ति शोर सुनकर आया और गृह स्वामी का कमरा खोला। सूचना पर रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की। इस संबंध मे गृह स्वामी ने रामकोला थाने मे तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के उर्दहा के टोला दुधपियनी निवासी हरेंद्र राव पुत्र राम प्रताप राव का परिवार रहता है। हरेंद्र को छोड़कर घर के सभी सदस्य एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गए थे। हरेंद्र मंगलवार को रात में खाना खाने बाद घर के दोनो कमरों में ताला लगाकर बगल के कमरे मे सोने चले गये।

आधी रात के करीब उनको कुछ आवाज सुनायी दी तो वह अपने कमरे का दरवाजा खोल कर बाहर निकलना चाहने लगे लेकिन बाहर से इनके कमरे के दरवाजे की कुंडी बंद थी। जिसके बाद गृह स्वामी ने शोर मचाना शुरू किया।

गहनों के साथ नगद भी ले गए चोर

शोर सुनकर गांव के ही एक व्यक्ति ने बाहर से बंद दरवाजे को खोला। चोर दो कमरों के दरवाजे में लगे तालों को तोड़कर घर में रखी नकदी सहित लाखों के गहने उठा ले गये थे। वो उनकी बहू पूजा के कमरे की अलमारी और बक्सों के ताले तोड़कर सारे कीमती सामान पर हाथ साफ़ किया जा चुका था। चोरों ने एक बक्से को तोड़कर एक खेत में भी फेंक दिया। चोरी गए गहनों की कीमत 10 लाख के करीब बताई जा रही है। इसके अलावा चोर नगद भी ले गए। रात में ही पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बताया जा रहा है कि चोर घर के पीछे के रास्ते से आकर घटना को अंजाम दिये थे। सुनसान घर पर सिर्फ गृहस्वामी को सोता देख चोरों ने उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर बड़ी आसानी से भीषण चोरी कर ली। इस संबंध में पीड़ित व्यक्ति ने रामकोला थाने में तहरीर देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story