×

Meerut News: चोर एटीएम मशीन काटकर 10 लाख रुपये ले उड़े, बैंक अधिकारी घटना छिपाने में लगे रहे

Meerut News: मेरठ जनपद के थाना रोहटा क्षेत्र में बदमाश रोहटा रोड स्थित गगन एनक्लेव के पास स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन काटकर 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 April 2022 4:24 PM GMT
Meerut News: चोर एटीएम मशीन काटकर 10 लाख रुपये ले उड़े, बैंक अधिकारी घटना छिपाने में लगे रहे
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद (Meerut District) के थाना रोहटा क्षेत्र (Police Station Rohta Area) में बदमाश रोहटा रोड स्थित गगन एनक्लेव के पास स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन काटकर 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर बैंक महकमे में खलबली मच गई। घबराए संबंधित बैंक अधिकारी कई घंटों तक घटना को छिपाए रहे। नतीजन, बदमाशों को फरार होने का अच्छा-खासा समय मिल गया।

आज तड़के साढ़े तीन बजे हुई इस घटना की जानकारी दोपहर ढाई बजे पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस सभी पहलुओं पर काम कर रही है। एसपी सिटी विनीत भटनागर (SP City Vineet Bhatnagar) का कहना है कि आज तड़के साढ़े तीन बजे के आसपास एटीएम मशीन में पहले आग लगाई गई और फिर कटर से काटकर उसमें से पैसे उड़ा लिए गए। इस घटना की जानकारी बैंक के कर्मचारियों को सुबह ही पता चल गई थी।

सीसीटीवी कैमरों की मदद से हो रही जांच

एसपी सिंटी के मुताबिक एटीएम मशीन काटकर रुपया चोरी करने वाले बदमाशों का पता लगाने के लिए एटीएम पर व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। बता दें कि इसी तरह की घटना इससे पहले भी मेरठ में हो चुकी हैं। बावजूद बैंक अधिकारी सबक लेने को तैयार नही हैं। इससे पहले साल की शुरुआत में बदमाशों खरखौदा थानाक्षेत्र (Kharkhoda Police Station) के फफूंडा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को निशाना बनाया था।

चौधरी चरण विवि के असिस्टेंट रजिस्ट्रार को धमकाया, रिपोर्ट दर्ज

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में आज कुछ छात्रों ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार विकास को धमकाते हुए अभद्र व्यवहार किया। घटना के संबंध में विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभद्रता करने वाले के खिलाफ मेडिकल थाने में तहरीर दी है। इस घटना के बाद विश्वविद्यालय परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को भी कड़ी करने का निर्णय लिया गया है। विवि की कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला ने कहा कि छात्रों की जो भी वाजिब समस्याएं हैं। उनको दूर करने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। लेकिन कुछ अराजक तत्व परिसर में माहौल खराब करना चाहते हैं। उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story