×

Lucknow News: बाप से बदला लेने के लिए बेटी को मार डाला, महिलाओं की नहाते हुए खींचता था फोटो

Lucknow Crime News: एक साल की बच्ची को पानी की टंकी में डुबोकर हत्या करने वाले 13 साल का किशोर कितना शातिर है, उसे महिलाओं को नहाते हुए देखना अच्छा लगता है।

Shiva Sharma
Report Shiva SharmaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 May 2022 7:21 PM GMT
Lucknow News: बाप से बदला लेने के लिए बेटी को मार डाला, महिलाओं की नहाते हुए खींचता था फोटो
X

Lucknow: सैरपुर थाना क्षेत्र (Sairpur Police Station Area) में एक साल की बच्ची को पानी की टंकी में डुबोकर हत्या करने वाले 13 साल का किशोर कितना शातिर है, इसका अंदाजा इस बात से ही लगता है कि वह पूछताछ के दौरान पुलिस (UP Police) को किसी बड़े अपराधी की तरह पहले गुमराह करता रहा, बाद में उसने पुलिस को बताया कि उसने बच्ची की हत्या उसके बाप से बदला लेने के लिए की है ।

नशे का लती है बच्चा

आरोपी किशोर नशे का लती है और उसे महिलाओं को नहाते हुए देखना अच्छा लगता है। वह कहता है कि जो भी उसके या उसके परिवार के खिलाफ बोलेगा तो वो उसे मार देगा । आरोपी का पीडि़त से बीते दिनो विवाद हुआ था, जिसमें आरोपी ने पीडि़त को पत्थर मारा था। पुलिस आरोपी को जुवेनाइट कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है ।

अश्लील फिल्म देखने का आदी

एसीपी अलीगंज सैय्यद अली अब्बास ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई. शक के आधार पर इलाके के एक 13 साल के किशोर को पूछताछ के लिए जुवेनाइल एक्ट के नियमों के पालन करते हुए लाया गया। शुरू में वह गुमराह करता रहा, लेकिन बाद में सब बता दिया।

आपराधिक गतिविधियों में संलग्न

जांच में आया है कि किशोर गलत संगत में पड़कर आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हो गया। अश्लील फिल्म, नशा और विवाद उसके लिए रोज का काम हो गया। बीते दिनों उसने नहा रही एक महिला की साड़ी में आग लगा दी थी। वह अपने साथ कई अश्लील फोटो लेकर चलता था। यही कारण है कि जब बच्ची गायब हुई तो लोगों ने उस पर शक जाहिर किया

रेप की पुष्टि नहीं हुई

हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चला है कि किशोर ने बच्ची के कपड़े क्यों उतारे. वहीं पीएम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है. कोर्ट में आरोपी को बाल संरक्षण गृह भेजने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया है ।

शराब से स्मैक तक का नशा

पुलिस के अनुसार आरोपी किशोर शराब से लेकर स्मैक तक का नशा करता है। इसके लिए वह घर में चोरी भी करता था। नशे की हालत में उसने मोहल्ले की कई महिलाओं से अश्लीलता की। जो उसके घर शिकायत करने जाता तो वह उसे जान से मार देने की धमकी देता था।

यह है पूरा मामला

सैरपुर में दुग्गौर निवासी एक परिवार की बच्ची का शुक्रवार दोपहर प्राथमिक विद्यालय के शौचालय की पानी की टंकी में शव मिला था। बच्ची बच न सके इसके लिए हत्यारे ने उसके पैर में ईंट बांध दी थी। इस मामले में पुलिस ने दो किशोर से पूछताछ की जिसमें सामने आया कि पड़ोस में रहने वाले एक 13 साल के किशोर ने बच्ची को स्कूल की पानी की टंकी में डुबोकर मार दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story