×

छेड़खानी से तंग आकर बनारस की इस बेटी ने उठाया ये बड़ा कदम

बेटियों को महफूज रखने के लिए राज्य सरकार तमाम कोशिशें कर रही हैं। एंटी रोमियो स्क्वायड से लेकर थानों में महिला पुलिस मित्र की भर्ती की जा रही है लेकिन हालात सुधर नहीं रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 1 July 2019 9:59 AM GMT
छेड़खानी से तंग आकर बनारस की इस बेटी ने उठाया ये बड़ा कदम
X

वाराणसी : बेटियों को महफूज रखने के लिए राज्य सरकार तमाम कोशिशें कर रही हैं। एंटी रोमियो स्क्वायड से लेकर थानों में महिला पुलिस मित्र की भर्ती की जा रही है लेकिन हालात सुधर नहीं रहे हैं। इसकी बानगी देखने को मिली वाराणसी में जहां शिवपुर के सभईपुर इलाके में छेड़खानी से तंग आकर एक लड़की ने खुद को आग के हवाले कर दिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी देखें... कैलाश विजयवर्गीय ने निगम अफसर को बताया कच्चा खिलाड़ी, कही ये बात

दबंग पड़ोसियों ने की थी छेड़खानी

एसएसपी आनंद कुलकर्णी के मुताबिक दो दिन पहले पीड़ित के परिवार का अपने पड़ोसियों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। इसके बाद पड़ोसियों की ओर से पीड़ित के कैरेक्टर को लेकर कुछ छींटाकशी की।

इससे आहत होकर लड़की ने सोमवार की सुबह खुद को आग के हवाले कर लिया। शोरगुल सुनकर परिजनों ने उसे मंडलीय अस्पताल भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। लड़की के पिता के मुताबिक पड़ोसी आए दिन इस तरह की वारदात करते थे। छींटाकशी से उसकी बेटी काफी आहत थी और उसने ये कदम उठा लिया।

यह भी देखें... आगरा: मॉबलीचिंग के विरोध में प्रदर्शन के दौरान दो पक्षों में हुआ जमकर पथराव

दबंगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी

घटना की सूचना मिलते ही आईजी रेंज विजय सिंह मीणा, एसएसपी आनंद कुलकर्णी सहित तमाम पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। एसएसपी के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही लड़की का बयान लिया जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story