×

शर्मनाक: ये है मंत्री जी के स्वच्छ भारत कार्यक्रम में गंदगी की तस्वीरें

Shivakant Shukla
Published on: 11 Nov 2018 12:30 PM GMT
शर्मनाक: ये है मंत्री जी के स्वच्छ भारत कार्यक्रम में गंदगी की तस्वीरें
X

शाहजहांपुर: यहां स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें सफाई को लेकर विशेष जोर दिया गया। लेकिन कार्यक्रम से कैबिनेट मंत्री के जाते ही उनके कार्यक्रम स्थल पर ही गंदगी का अंबार देखने को मिलने लगा। इतना ही नहीं बापू जी के चश्में का सहारा लेकर स्वच्छ भारत की नसीहत भी दी गई। लेकिन कुछ ही मिनट बाद देखिए बापू जी के चश्मे का क्या हश्र देखने को मिला जिसे आप खुद देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें— कैबिनेट मंत्री के कार्यक्रम में भीड़ के बीच पहुंची गाय, बाल बाल बचे स्कूली बच्चे

दरअसल आज यूपी के शाहजहांपुर मे स्वच्छ भारत मिशन को लेकर एक विशेष स्वच्छता रैली का आयोजन किया गया। जिसमे कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी एसपी एस चिनप्पा समेत तमाम बीजेपी बीजेपी नेता और स्कूली बच्चे शामिल हुए।

कैबिनेट मंत्री ने मंच पर आते ही बापू जी की स्वच्छता को लेकर मंशा के बारे मे बताया कि उनका भी एक सपना था कि भारत दुनिया का सबसे स्वच्छ देश हो। मंच पर लगे बापू जी के चश्मे को बैनर पर लगाया गया। कार्यक्रम का मेन मकसद था कि अपने आसपास साफ सफाई रखे। लेकिन कैबिनेट मंत्री का कार्यक्रम खत्म होते ही जब लोग कार्यक्रम स्थल से बाहर निकले तब उस कार्यक्रम स्थल का नजारा बेहद शर्मनाक था। यहां जिस बापू जी के चश्मे का इस्तेमाल करके स्वच्छ भारत मिशन के बारे मे बताया जा रहा था। लेकिन उनके जाते ही वही चश्मा देखिए कैसे मिट्टी पर डाल दिया गया।

ये भी पढ़ें— शर्मनाक: बच्चा पैदा करने का लालच देकर चार माह किया दुष्कर्म

आप देखते ही कार्यक्रम स्थल पर पङी कुर्सियों के आसपास कैसे गंदगी फैली हुई है। तस्वीरें कभी झूठ नहीं बोलती हैं। ऐसे में आखिर कैसे स्वच्छ भारत मिशन का सपना पूरा होगा। वहीं कार्यक्रम खत्म होने के बाद कार्यक्रम स्थल पर सफाई कर रहे शख्स से जब बात की गई तो उसका कहना है कि कार्यक्रम स्थल पर लोगों ने बहुत ज्यादा गंदगी की है। और खास बात यह है कि यहां पाॅलिथीन का भी इस्तेमाल किया गया है।

ये भी पढ़ें— मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आई तो आरएसएस पर लगेगा प्रतिबंध

कार्यक्रम के बाद कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा नेता आजम खान और बीजेपी मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधा और कहा कि इनके पास वक्त ज्यादा है। ये फालतू के लोग है। हमारे पास काम ज़्यादा है। वहीं अयोध्या मामले पर कहा कि मंदिर बनना चाहिए।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story